Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliघने कोहरे में रेंगते रहे वाहन, चालक परेशान

घने कोहरे में रेंगते रहे वाहन, चालक परेशान

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: दिसंबर माह का एक पखवाड़ा बीतने के बाद शीतलहर चलने से सर्दी का सितम बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण ठिठुरन बढ़ गई है। घने कोहरे के कारण सड़कों पर वाहन रेंगते नजर आए। जिसके कारण वाहन चालकों को हैडलाइट जलाकर गुजरना पड़ा। सर्दी से बचाव के लिए विभिन्न स्थानों पर लोगों को अलाव जलाकर हाथ तापते हुए देखा गया।

वर्ष के अंतिम माह में हाड कंपा देने वाली सर्दी शुरू हो गई है। बुधवार सवेरे जैसे ही लोग घरों से बाहर निकलते तो उनको कडाके की ठंड और घने कोहरे का सामना करना पड़ा। सड़कों पर चलने वाले वाहन चालक घना कोहरा होने के कारण रेंगते हुए नजर आए।

शहर के मुख्य चौराहों तथा बाजारों में बढ़ती सर्दी के कारण सवेरे दुकाने देरी से खुली। लोग घरों तथा दुकानों में अलाव के सहारे हाथ तापते नजर आए। आग पर हाथ तापने से भी सर्दी कम नही हुआ। हालाकि दोपहर के समय सूर्य देव ने दस्तक दी, लेकिन धूप असरदार न होने से ठंड का अहसास बना रहा।

देर शाम होते होते सर्द हवाओं ने मौसम को और ठंडा बना दिया, जिसके बाद बाजार जल्दी से ही बंद होने शुरू हो गए। बढ़ती सर्दी से लोगों को बचाने के लिए जिला प्रशासन ने भी अहम कदम उठाये है और नगर पालिका तथा नगर पंचायतों को क्षेत्र के मुख्य चौराहों, बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन, बाजार आदि स्थानों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए ताकि सर्दी से लोगों को बचाया जा सके।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments