Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकुलपति ने हॉस्टल के छात्रों के साथ खाया खाना

कुलपति ने हॉस्टल के छात्रों के साथ खाया खाना

- Advertisement -
  • वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप और पं. दीनदयाल उपाध्याय हॉस्टल का किया निरीक्षण
  • छात्रों से की बात, सुनी समस्या

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला ने सुबह वीर शिरोमणि महाराणा प्रतप व पं. दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास का निरीक्षण किया। इस दौरान कुलपति ने हॉस्टल में रह रहे छात्रों के साथ नाश्ता कर उसकी गुणवत्ता को भी परखा। मैस इंचार्ज को गुणवत्ता बनाए रखने व छात्रों को गुणवत्ता युक्त खाने देने के निर्देश दिए साथ ही कुलपति सफाई व्यवस्था को भी परखा। निरीक्षण के दौरान कुलानुशासक प्रो. बीरपाल सिंह भी साथ थे।
छात्रों की बात

इस अवसर कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला ने छात्रों से बात की तथा छात्रों से पढ़ाई पर ध्यान देने व रिसर्च, करने पर जोर दिया एवं छात्रों से कहा कि नियमित व समय से अपनी कक्षाओं में जाएं शिक्षकों से सवाल जवाब कर अपनी शंकाओं का समाधान करें। छात्रों से स्वास्थ्य पर ध्यान देने की भी बात कही। छात्रों की समस्याओं को सुनते हुए उसके जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।

छात्रावास को रखे स्वच्छ, करें पौधरोपण

छात्रावास के निरीक्षण के दौरान कुलपति ने छात्रों से बात करते हुए कहा कि छात्रावास को स्वच्छ रखे साथ ही प्रत्येक छात्र पौधरोपण भी करे और उसकी देखभाल करे। वार्डन से बात कर गार्डन व छात्रावास को सुंदर व स्वच्छ बनाएं। कहा कि छात्रावास को पॉलीथिन मुक्त बनाए। कम से कम पॉलीथिन का प्रयोग करें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments