Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCricket Newsविराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज: पेन

विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज: पेन

- Advertisement -

बोले, विरोधी टीम को उसी की योजना में फंसाने का है हुनर

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आॅस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और वह विरोधी टीम पर उसी के अंदाज में प्रहार करते हैं।

उन्होंने 2018-19 में भारतीय टीम के आॅस्ट्रेलिया दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि वह भारतीय कप्तान के ‘प्रतिस्पर्धी रवैये’ को हमेशा ‘याद’ रखेंगे। इस 36 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने पूर्व दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट के पोडकास्ट ‘ गिली एंड गोस’ में कहा कि विराट कोहली के लिए मैंने कई बार कहा है कि वह उस प्रकार के खिलाड़ी है जिसे आप अपनी टीम में रखना पसंद करेंगे।

वह प्रतिस्पर्धी है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा कि उनके (कोहली) खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण है और वह आपकी चाल में नहीं फंसते है क्योंकि वह खेल में बहुत अच्छे और प्रतिस्पर्धी है। कोहली की अगुवाई में भारत ने 2018-19 में पहली बार आॅस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में हराया था।

भारत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को 2-1 से जीता था और पूरी सीरीज के दौरान दोनों कप्तानों के बीच कई बार जुबानी जंग देखने को मिली थी। पेन ने कहा कि हां, चार साल पहले उनसे मतभेद हुए थे।

वह ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा। रोचक बात यह है कि पेन ने ही पिछले साल कहा था कि कोहली भारतीय टीम में ‘किसी अन्य खिलाड़ी’ की तरह से हैं जिनके बारे में वह ज्यादा नहीं सोचते है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments