Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarबैंकिंग उद्योग पर मंडरा रहे संकट के बारे में किया आगाह

बैंकिंग उद्योग पर मंडरा रहे संकट के बारे में किया आगाह

- Advertisement -
  • पंजाब नेशनल बैंक प्रोग्रेसिव एम्पलॉइज एसोसिएशन का द्वितीय प्रांतीय अधिवेशन मनाया

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: पंजाब नेशनल बैंक प्रोग्रेसिव एम्पलॉइज एसोसिएशन का द्वितीय प्रांतीय अधिवेशन महाराजा अग्रसेन भवन में मनाया गया। शनिवार को सम्मेलन का उद्घाटन आल इंडिया पीएनबी एम्पलॉइज फेडरेशन के महामंत्री पीआर मेहता ने किया।

सम्मेलन में फेडरेशन के चेयरमैन साथी बीके मिश्रा, फेडरेशन के प्रेसिडेंट एमपी सिंह, फेडरेशन के वाइस प्रेसिडेंट टीसी झालानी, फेडरेशन के सहायक मंत्री केवी रमना मूर्ति आदि उपस्थित रहे। सम्मेलन में लगभग 300 डेलीगेट्स और 100 आब्जर्वर मौजूद रहे।

सम्मेलन में बैंकिंग उद्योग पर मंडरा रहे संकट के बारे में लोगों को आगाह किया। कर्मचारियों की भर्ती, आउटसोर्सिंग से होने वाले नुक़सान, बढ़ता हुआ एनपीए, कर्मचारियों की सेवा शर्तें और बढ़ता हुआ काम का बोझ आदि सभी समस्यायों पर प्रकाश डाला।

59 8

सरकार की नीतियां और बैंक एम्पलाइज पर ज्यादा बोझ जैसी काफी दिक्कतें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की जिम्मेदारी बहुत बढ़ी हुई है। यूपी के चेयरमैन सुभाष बाजपेई, प्रेसिडेंट सुभाष कौशिक और प्रदेश के महामंत्री केके मिश्रा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

मीटिंग का आयोजन पीएनबी पीईए की मुजफ्फरनगर इकाई ने किया। इस सम्मेलन के रिसेप्शन कमेटी के चेयरमैन आरपी शर्मा रहे। सम्मेलन में उत्तरांचल पंजाब नेशनल बैंक स्टाफ एसोसिएशन के महामंत्री अनिल जैन भी उपस्थित रहे। इस सम्मेलन का आयोजक अशोक शर्मा मंत्री व तेजराज गुप्ता अध्यक्ष पीएनबी प्रोग्रेसिव एम्पलाइज एसोसिएशन मुजफ्फरनगर के साथ पंजाब नेशनल बैंक के साथियों ने कंधे से कंधा मिलाकर सम्मेलन को कामयाब बनाने का आहृवान किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments