Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबेलगाम हुई वेस्टर्न कचहरी रोड की यातायात व्यवस्था

बेलगाम हुई वेस्टर्न कचहरी रोड की यातायात व्यवस्था

- Advertisement -
  • दिनभर जाम से जूझते है लोग, नहीं मिल रही राहत

जनवाणी संवाददाता  |

मेरठ: लगातार जाम से जूझ रहे शहर में सोमवार को हद हो गई। शहर के पॉश इलाके वेस्टर्न कचहरी रोड पर भी दिनभर जाम लगा रहा। घंटों लोग जाम में फंसकर व्यवस्था को कोसते रहे। यहां जाम क्यों लगा, इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस अफसरों के पास जवाब तक नहीं था। यह हालात तब है जब यहां कचहरी पुल पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी रहती है। सिर्फ यही नहीं बेगमपुल, जीरोमाइल, बच्चा पार्क और दिल्ली रोड पर भी जाम के हालात बिगड़े हुए है। हर जगह लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है।

सोमवार को दिनभर शहर में जगह-जगह जाम लगने के साथ ही वेस्टर्न कचहरी रोड पर भीषण जाम की स्थिति रही। आरजी कॉलेज से लेकर मेरठ कॉलेज तक वाहनों की कतार लग गई। पुलिसकर्मियों को ट्रैफिक सुचारू करने में दो घंटे से ज्यादा समय लगा। इसके अलावा दोपहर में बेगमपुल पर भी वाहनों की कतार लगी रही। यहां भी ट्रैफिक पुलिसकर्मी जाम खुलवाने के लिए जूझते रहे, लेकिन जाम लगता रहा व खुलता रहा।

रेलवे रोड चौराहे पर ट्रैफिक रैली के दौरान बच्चा पार्क पर भी जाम लगा रहा। अलावा रुडृकी रोड, जेल चुंगी चौराहा और स्कूलों की छुट्टियों के समय तो जाम ने जगह-जगह लोगों को परेशान कर दिया है। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना था कि वेस्टर्न कचहरी रोड पर जाम की सूचना मिली थी, जिसके बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया।

वहीं, बेगमपुल और जीरो माइल पर रेपिड रेल निर्माण कार्य चलने के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है। इसके लिए भी इंतजाम किए हुए है, लेकिन मार्ग के संकरा होने के कारण यहां जाम की स्थिति बनी रहती है। इसके अलावा जिन चौराहों पर रोजाना जाम लगता है उनकी मॉनिटरिंग कराई जाएगी। ताकि लोगों को जाम से राहत मिल सकें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments