Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeSports NewsCricket News...जब विराट कोहली से नवीन उल हक ने लिया पंगा!, जानें- फिर...

…जब विराट कोहली से नवीन उल हक ने लिया पंगा!, जानें- फिर क्या हुआ ?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस अंदजा लगा रहे थे कि बैंगलोर की टीम अपने होम ग्राउंड पर गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज करेगी। फैंस को विराट कोहली बनाम गौतम गंभीर और नवीन उल हक देखने को मिलता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक तरफ बैंगलोर के फैंस निराश हुए, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ के नवीन उल हक ने बैंगलोर की हार के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी में मजाकिया मीम शेयर किया है।

उक्त मीम में एक शख्स जोर-जोर से हंसते हुए दिख रहा है और साथ ही ताली भी बजा रहा है। उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट से ऐसा लग रहा है वह कोहली और उनकी टीम को चिढ़ा रहे हैं और आरसीबी की हार पर जश्न मना रहे हैं।

55 5

इससे पूर्व नवीन उल हक को पिछले कुछ मैचों में फैंस की हूटिंग का शिकार होना पड़ा था। जब वह फील्डिंग के लिए बाउंड्री के पास आते तो फैंस नवीन और गंभीर को चिढ़ाने के लिए कोहली-कोहली चिल्लाने लगते थे। हालांकि, अब नवीन द्वारा शेयर किए गए मीम से लग रहा है कि उन्होंने एक बार फिर कोहली से पंगा लिया है।

इतना ही नहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स ने भी आरसीबी का मजाक उड़ाया। एलएसजी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

57 4

ऐसा लग रहा हो मानो दोनों आरसीबी की हार और मुंबई के पहुंचने पर जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं। इसके कैप्शन में एलएसजी ने लिखा- मूड। साथ ही हाथ मिलाने का इमोजी भी लगाया है।

एलएसजी की टीम अब एलिमिनेटर में मुंबई से चेपक में 24 मई को भिड़ेगी। इससे पहले 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालिफायर-वन खेला जाएगा। इसमें जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी। वहीं, एलिमिनेटर जीतने वाली टीम क्वालिफायर-टू खेलेगी।

आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई को हराने वाली गुजरात टाइटंस ने आखिरी लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया।

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 197 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात ने चार विकेट खोकर 19.1 ओवर में 198 रन बना लिए और मैच अपने नाम कर लिया।

बैंगलोर के लिए विराट कोहली ने नाबाद 101 रन बनाए। वहीं, गुजरात के लिए शुभमन गिल ने नाबाद 104 रन बनाए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments