Wednesday, February 28, 2024
HomeNational Newsविराट कोहली के भाई ने क्यों अफवाहों को किया खारिज, जानिए- पूरी...

विराट कोहली के भाई ने क्यों अफवाहों को किया खारिज, जानिए- पूरी कहानी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हैं। उन्होंने पारिवारिक कारणों से टीम के साथ नहीं जुड़ने का फैसला किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के अफवाह फैलने शुरू हो गए। कभी कहा गया कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं तो कभी यह बात सामने आई कि कोहली की मां की तबीयत काफी खराब है। अब इस पर विराट के बड़े भाई विकास ने सबकुछ साफ कर दिया है।

विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां सरोज कोहली के स्वास्थ्य से संबंधित अफवाहों को खारिज किया। उन्होंने प्रशंसकों से उचित जानकारी के बिना फर्जी खबरें न फैलाने का आग्रह किया। ऐसी अफवाहें थीं कि विराट ने अपनी मां की बीमारी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से ब्रेक मांगा था। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया 28 रनों से हार गई थी।

विकास ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”मैंने देखा है कि हमारी मां के स्वास्थ्य के बारे में यह फर्जी खबर चारों ओर फैल रही है। मैं स्पष्ट कर दूं कि हमारी मां बिल्कुल फिट और ठीक हैं। साथ ही मैं सभी से और मीडिया से भी अनुरोध करूंगा कि उचित जानकारी के बिना ऐसी खबरें न फैलाएं।”

शुरुआत में यह अफवाह थी कि कोहली ने अपनी मां की बीमारी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से ब्रेक का अनुरोध किया था। हालांकि, इस बात की पुष्टि करने वाला कोई आधिकारिक अपडेट नहीं था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रशंसकों और मीडिया से आग्रह किया था कि वे कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों से हटने के उनके कारणों के बारे में अटकलें लगाने से बचें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments