Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजहर खाने से महिला की हालत बिगड़ी, पति पर आरोप

जहर खाने से महिला की हालत बिगड़ी, पति पर आरोप

- Advertisement -
  • लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के इत्तेफाक नगर का है मामला
  • गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लिसाड़ीगेट थानांतर्गत इत्तेफाक नगर में एक महिला की जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ गई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के मायके वालों ने पति पर जहर देने का आरोप लगाया है। परिजनों ने इस संबंध में तहरीर दी है।

मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इत्तेफाक नगर का है। मोहल्ले के लोगों ने बताया के पति जाहिद बढ़ाना ने अपनी पत्नी शबनम को खाने में जहर देकर जान से मारने का प्रयास किया। एक साल पहले महिला ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी।

आरोप है कि जिसके बाद पति ने पत्नी के घर पहुंच कर खाने में जहर दे दिया। जिसमें महिला की बेटी ने देखा तो चीख-पुकार सुन कर मोहल्ले के लोगों को बताया। महिला को आनन-फानन में निजी अस्पताल में कराया गया। जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। परिजनों ने यह भी बताया महिला का पति महिला के मकान पर कब्जा करना चाहता है जिसको लेकर महिला के साथ आए दिन मारपीट करता रहता है।

महिला की तीन बेटियां हैं। महिला के पति की दूसरी भी पत्नी है। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को यह भी बताया पति जाहिद अपराधिक किस्म का आदमी है। जिसकी शिकायत महिला ने कई बार पुलिस को की हुई है। महिला ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि तहरीर के आधार पर कारवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments