Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपरीक्षितगढ़ में महिला के पति ने प्रेमी को मारी गोली

परीक्षितगढ़ में महिला के पति ने प्रेमी को मारी गोली

- Advertisement -
  • पीड़ित के दादा ने कराया नामजद मुकदमा
  • घायल की हालत चिंताजनक, दिल्ली एम्स में भर्ती

जनवाणी संवाददाता |

परीक्षितगढ़: दो बच्चों की मां का प्रेम प्रसंग के चलते पति ने साथी के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी को शुक्रवर सुबह मवाना बस स्टैंड स्थित घर में घुसकर गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती करया। शनिवार को चिकित्सकों ने घायल की हालत चिंताजनक होने पर दिल्ली अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित के दादा ने महिला के पति व उसके साथी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है।

पुलिस के अनुसार ग्राम राजपुर निवासी कालू उर्फ योगेश पुत्र शिवचरण की पत्नी नेहा का परिवार के पौत्र शिवम पुत्र संजय से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति से अनबन रहने लगी तथा गांव में पंचायत हुई थी, लेकिन पंचायत में प्रेमी व प्रेमिका एक साथ रहने की जिद पर अड़ गए थे। जिस पर पंचायत के फैसले पर प्रेमिका दो बच्चों के साथ प्रेमी किराए के मकान में रह रही थी।

शुक्रवार सुबह करीब सात बजे प्रेमी शिवम मवाना बस स्टैंड स्थित दूध की डेयरी से दूध लेकर जैसे घर पहुंचा तभी पीछे से महिला के पति योगेश उर्फ कालू व उसके साथी शिब्बु पुत्र जसंवत निवासी राजपुर ने पकड़कर मुंह पर गोली मार दी, लेकिन गोली आंख को चीरते हुए सिर में जा धंसी। हमलावर अपने को घिरता देख देख हवा में फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

12 23

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी चमन प्रकाश शर्मा मयफोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से जानकारी लेते हुए घायल को सीएचसी में चिकित्सक ने उपचार के मेडिकल रेफर कर दिया। शनिवार को घायल शिवम की हालत नाजुक होने पर मेडिकल से दिल्ली एम्स को रेफर कर दिया। पीड़ित के दादा शीलचंद पुत्र खचेडू ने दोनों आरोपी कालू उर्फ योगेश व उसके साथी शिब्बु के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है।

रूम हीटर से जलकर वृद्ध की मौत

मेरठ: नौचंदी थाना क्षेत्र कल्याणनगर में एक वृद्ध की रुम हीटर से जलन पर उपचार के दौरान मौत हो गई। घर में उस समय कोई नहीं था। परिजन एक कथा के कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। नौचंदी थाना क्षेत्र कल्याण नगर निवासी कालीराम सैनी 60 वर्षीय काफी समय से पैरालाइसिस है। शनिवार शाम परिजन नजदीक ही किसी कथा के कार्यक्रम में शामिल होने चले गये थे।

काली राम अपने कमरे में रुम हीटर लगाकर लेटे हुए थे। किसी तरह रुम हीटर में उनका पैर लग गया। जिसके चलते रुम हीटर से उनके कपड़ों में आग लग गई। वह नब्बे फीसदी झुलस गये। परिजन घर पहुंचे तो उन्हें मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पुलिस को पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

पुलिस से अभद्रता, थाने में लाठीचार्ज

सरधना: बहादरपुर गांव में अश्लील पत्र बांटने के मामले में शुक्रवार को आरोपियों के पक्ष में लोगों ने पुलिस पर ही रौब गालिब करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने पुलिस के सााि ही अभद्रता कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने आरोपियों की जमकर खबर ली। इतना ही नहीं कई सिफारिश करने वालों को हवालात में डाल दिया। हालांकि बाद में सत्ताधारियों के फोन आने शुरू हुए तो पुलिस ने आरोपियों को चेतावनी देकर चलता कर दिया।

दरअसल, बीती 18 जनवरी को बहादरपुर गांव में एक व्यक्ति ने डाक के माध्यम से अश्लील पत्र बंटवा दिए। पीड़ित पक्ष को इसका पता चला तो पंचायत बैठी। मगर उसमें भी समाधान नहीं हो सका। जिसके बाद बीते गुरुवार को पीडित पक्ष ने कोतवाली पहुंच कर घटना की तहरीर दे दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। शुक्रवार को आरोपी के पक्ष में कुछ लोग कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने पुलिस पर ही रौब गालिब करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपियों पर लाठीचार्ज कर दिया।

पुलिस ने अरोपियों की जमकर मरम्मत की। इतना ही नहीं कई नेताजी को हवालात में डाल दिया। हालांकि सत्ताधारियों के फोन आने पर पुलिस ने आरोपियों को चेतावनी देकर चलता कर दिया। शनिवार को दोनों पक्ष समझौत करके थाने पहुंच गए। मगर पुलिस ने समझौता स्वीकार करने से इंकार कर दिया। इस संबंध में इंस्पेक्टर प्रताप सिंह का कहना है कि बहादरपुर प्रकरण में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। शुक्रवार को कुछ लोग थाने में आकर गलत बात कर रहे थे। हालांकि बाद में उन्हें चेतावनी देकर भेज दिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments