Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatऋण दिलाने के नाम पर महिलाओं से हड़पे तीन-तीन हजार

ऋण दिलाने के नाम पर महिलाओं से हड़पे तीन-तीन हजार

- Advertisement -
  • सोनीपत के एक बैंक से ऋण कराने के नाम पर की धोखाधडी, सिसाना गांव का मामला

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: सिसाना गांव में महिलाओं को ऋण दिलाने के नाम पर सोनीपत के आरबीएल बंैक के नाम पर एक महिला सहित तीन व्यक्तियों ने तीन-तीन हजार रुपये हडपने का कार्य किया है। जिसके बाद महिलाओं को शक होने पर बैंक के अस्सिटेंट मैनेजर को बुलाया तो उनकी पोल खुल गयी। जिसके बाद पुलिस को बुलाकर एक महिला को सौंप दिया और दो व्यक्ति वहां से फरार हो गए।

सिसाना गांव की महिलाएं पूनम, ब्रिजेश, उषा, अनिता, पूजा, सीमा, सोनिया, नीलम, साक्षी, सरिता आदि ने बताया कि सोनीपत के आरबीएल बैंक के नाम से एक महिला व दो व्यक्ति उनके पास पहुंचे और उनको ऋण दिलाने के नाम पर तीन-तीन हजार रुपये हडप लिए।

यह व्यक्ति कई दिन से उनके गांव में आ रहे थे। जब उनको शक हुआ तो सोनीपत के आरबीएल बैंक के अस्सिटेंट मैनेजर अनुज को बुलाया गया तो उसने इनको बैंक का कर्मचारी न होना बताया। इतना कहते ही दो व्यक्ति वहां से भागने में कामयाब हो गए, लेकिन महिलाओं ने उक्त महिला को नहीं छोड़ा और उसको पकड़ लिया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आयी। जिसके बाद दो दर्जन से अधिक महिलाआें ने फर्जी तरीके से पैसे हडपने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments