Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliअर्थमैटिक कान्टेस्ट में रक्षत और संयम ने जीती चैंपियंस ट्राफी

अर्थमैटिक कान्टेस्ट में रक्षत और संयम ने जीती चैंपियंस ट्राफी

- Advertisement -
  • आनलॉइन परीक्षा में देश के 20 नजर बच्चों ने किया था प्रतिभाग

जनवाणी संवाददाता।

शामली: राष्ट्रीय शिप अर्थमैटिक जीनियस कांटेक्ट में शामली के छात्रों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में कक्षा दो से पांच तक की प्रतियोगिता में शामली के बच्चों ने अपना परचम लहराया।

सिप जीनियस एकेडमी माजरा रोड शामली की डायरेक्टर डा. मृदुला जैन ने बताया कि सिप अर्थमैटिक जीनियस कॉन्टेस्ट राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन आनलाइन माध्यम से किया गया था। जिसमें कक्षा दो से कक्षा पांच तक के पूरे देश के 20 हजार से भी ज्यादा बच्चों ने भाग लिया।

जिसमें नॉर्थ रीजन से सेंट फ्रांसिस स्कूल के कक्षा पांच से अक्षत अग्रवाल और रॉक गोल्ड पब्लिक स्कूल के कक्षा चार से संयम जैन ने चैंपियन ट्रॉफी जीत 10000 की राशि जीत कर शामली का नाम रोशन किया।

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के फ्लोरेंस पब्लिक स्कूल की अनुष्का गोयल सेंट फ्रांसिस स्कूल की मुस्कान बत्रा, नमीष मित्तल, आराध्य अग्रवालस्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल से कृष्ण मित्तल, ​सिल्वर बैल्स स्कूल से आदित्य गोयल ने परफॉर्मेंस पुरस्कार प्राप्त किया। राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में पूरे भारत के 700 से अधिक स्कूलों के छात्र सम्मिलित हुए। डा. मृदुला जैन ने सभी टीचर्स और अभिभावकों को धन्यावाद दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments