Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsDehradunरिंकी मंडोली के उप प्रधान बनने और बेहतर होगा कार्य: प्रदीप चौहान

रिंकी मंडोली के उप प्रधान बनने और बेहतर होगा कार्य: प्रदीप चौहान

- Advertisement -
  • ग्राम नूरपुर पंजनहेडी में उप ग्राम प्रधान का रिंकी मंडोली का हुआ स्वागत

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: गुरुवार को हुए उप ग्राम प्रधान के चुनाव में नूरपुर पंजनहेडी से चुनी गई उपप्रधान रिंकी मंडोली का ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान प्रदीप चौहान के नेतृत्व में ढोल नगाड़ों के साथ फूल मालाएं पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया। रिंकी मंडोली के उप प्रधान बनने से ग्रामीणों के साथ ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। ढोल नगाड़ों के साथ समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया।

ग्राम नूरपुर पंजनहेही के ग्राम प्रधान प्रदीप चौहान के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उप प्रधान रिंकी मंडोली का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। ग्राम प्रधान प्रदीप चौहान ने उप प्रधान रिंकी मंडोली का स्वागत करते हुए कहा कि रिंकी मंडोली एक कर्मठ और जुझारू महिला है। इसी का नतीजा है कि आज वह ग्राम प्रधान के रूप में निर्वाचित हुई है। गांव के विकास के लिए गति से कार्य तो किए ही जा रहे थे। लेकिन अब रिंकी मंडोली के उप प्रधान बनने से कार्य और बेहतर तरीके से किए जा सकेंगे।

क्योंकि अब गांव की बागडोर संभालने के लिए उपप्रधान रिंकी मंडोली का भी साथ मिल गया है। उन्होंने कहा कि गांव में सड़क नाली और अन्य विकास कार्यों के साथ ही साफ सफाई की व्यवस्था और विधवा और वृद्ध पेंशन संबंधी कार्यों के लिए लगातार कार्य किए जाएंगे। समन्वय बनाकर गांव को विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। नवनिर्वाचित उप प्रधान रिंकी मंडोली ने वार्ड मेंबरों का आभार जलाते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी आज उन्हें उप प्रधान के रूप में मिली है उसका निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ किया जाएगा।

गांव के विकास के साथ साथ ही सभी के साथ मिलकर कार्य किया जाएगा। नूरपुर पंजनहेही गांव में विकास कार्यों को ग्राम प्रधान पूरी तवज्जो के साथ और प्रमुखता से करा रहे हैं। उनके इस कार्य में और हाथ बढ़ाते हुए तेजी से कार्य कराने के लिए कोशिश की जाएगी। स्वागत करने वालों में सीखा, शिवांक चौहान, अभिषेक चौहान, मनोज मंडोली, दीपक, इकराम, पवन सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments