Tuesday, March 9, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut मवाना में शराब पिलाकर श्रमिक की हत्या

मवाना में शराब पिलाकर श्रमिक की हत्या

- Advertisement -
0
  • शव खेत में फेंका, क्षेत्र में फैली सनसनी
  • सीओ उदय प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर मयफोर्स मौके पर पहुंचे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • परिजनों ने साली के बेटे पर लगाया हत्या का आरोप रिपोर्ट दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ/मवाना: शुगर मिल में मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहे अधेड़ को शराब पिलाने के बाद गला दबाकर मौत के घाट उतारकर शव को जंगल में फेंक दिया। ईख के खेत में शव पड़ा देख किसानों में हड़कंप मच गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सीओ, इंस्पेक्टर मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से वार्ता कर परिजनों से घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप साली के बेटे पर लगाते हुए कार्रवाई की मांग उठाई है। पुलिस ने हत्यारोपी को दबोचने के लिए दबिश दी, लेकिन हत्यारोपी घर से फरार मिला। मृतक के भतीजे ने थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव मखदूमपुर निवासी राजेन्द्र सिंह पुत्र भंगेल सिंह मवाना चीनी मिल में मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। दो दिन पहले ठेकेदार श्रीपाल ने चीनी मिल में ठेका प्रथा पर रखने के बाद चल रहे मानदेय को लेने के लिए ठेकेदार के पास पहुंचे।

इसी क्रम में श्रमिक राजेन्द्र की साली का बेटा नासरपुर निवासी जोगिंद्र को फोन करके मवाना में अपने मौसा के पास आ गया और दोनों ने आपस में बैठकर शराब का सेवन किया। लगातार शराब का सेवन करने के बाद दोनों घर नहीं लौटे और हत्या को अंजाम देने के बाद रिश्ते में साली का बेटा फरार हो गया।

नासरपुर-खाईखेड़ा के जंगल में हाथ-पैर बंधा शव पड़ा देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी और मामले की जानकारी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर को दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर मौजूद परिजनों से घटना की जानकारी ली।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि हत्या को अंजाम देने से पहले साली के बेटे ने मृतक के भतीजे सोनू को खुद के साथ देर रात होने का फोटो भेजकर जानकारी दी। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन सफलता हासिल नहीं हो सकी थी। गुरुवार को दोपहर बाद शव खेत में पड़े होने की सूचना पर परिजनों में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त रस्सी आदि सामग्री को कब्जे में ले लिया। मृतक के भतीजे रूप सिंह थाने में नामजद तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने में जुटी हुई हैं।

हत्यारोपियों का अपराध से जुड़े हैं तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नासरपुर निवासी हत्यारोपी जोगिंद्र का अपराध से काफी पुराना नाता है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments