Wednesday, March 3, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli देश को बेचने को काम कर रही ‘कपूत’ सरकार: संजय सिंह

देश को बेचने को काम कर रही ‘कपूत’ सरकार: संजय सिंह

- Advertisement -
0
  • 28 को मेरठ में किसान पंचायत को संबोधित करेंगे केजरीवाल

जनवाणी संवाददाता |

शामली: आम आदमी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान में कपूत सरकार चल रही है जो देश को बेचने का काम कर रही है, जो रेल, सेल, एयरपोर्ट, सड़क, बिजली, पानी, एलआईसी, बैंक के साथ पूरा हिंदुस्तान बेच रही है।

उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून किसानों के लिए डेथ वारंट है और डेथ वारंट में संशोधन नहीं होता है, वापस लिया जाता है। मोदी सरकार ने ये कृषि कानून बनाकर जमाखोरी, महंगाई, कालाबाजारी को वैधता देने का काम किया है।

आप सांसद संजय सिंह ने शनिवार को करनाल रोड स्थित एक बैंकटहॉल में 28 फरवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मेरठ में होने वाली किसान महापंचायत की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि तीनों काले कानूनों से एमएसपी खत्म हो जाएंगे। कांटेक्ट फार्मिंग से देश में नए पूंजीपति, जमींदार पैदा जाएंगे जो मनमानी उपज पैदा करेंंगे और किसानों को उनके खेत में नहीं घुसने देंगे। उन्होंने कहा कि इस काले कानून में किसानों को न्यायालय भी जाने का अधिकार नहीं होगा, सिर्फ एसडीएम की अदालत के चक्कर काटते हुए जिंदगी बीत जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस कानून में असीमित भंडारण चिंता का विषय है। मोदी सरकार ने यह कानून बनाकर जमाखोरी, महंगाई, कालाबाजारी को वैद्यता देने का काम किया है। सस्ते में किसानों से फल, सब्जी, अनाज खरीदा जाएगा और अडानी के बड़े-बडे स्टोर कर महंगे दामों में बेचा जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह कानून किसानों के लिए डेथ वारंट है और डेथ वारंट में संशोधन नहीं होता है, वापस लिया जाता है। इसलिए आप किसानों के साथ है। 28 फरवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मेरठ की क्रांतिकारी भूमि पर विशाल किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे। सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ आदि में तैयारियों को लेकर समीक्षा की है कल बागपत जाना है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि सरकार का बजट हम सबके लिए बड़ी चेताचनी है, पेट्रोल 100 रुपये पार हो गया, डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। पड़ोसी देशों में 60 रुपये लीटर पेट्रोल के दाम है। उन्होंने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था है कि देश को बेचो और राज करों।

उन्होंने कहा कि देश के130 करोड़ हिंदुस्तानियों ने अपने श्रम, मेहनत, बौद्धिक क्षमता से देश की सम्पंतियां बनाई थी, मोदी उन संपत्तियों को बेचने का काम कर रहे हैं। जो अपने पूर्वजों की संपत्तियों को बढ़ाते हैं सपूत कहलाते हैं और जो पूर्वजों की संपत्तियों को बेचते हैं कपूत कहलाते हैं।

देशवासियों को जाति, धर्म में उलझा कर बुनियादी मुद्दों से भटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि सड़क से संसद तक काले कानून को वापस लेने के लिए सरकार पर दबाव बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी हिस्सा लेगी सभी सीटो पर चुनाव लड़ेगी।

आरक्षण की सूची जारी होने के बाद अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में भ्रष्टाचार और चोरी के कारण बिजली महंगी है। उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर दिल्ली के स्वास्थ्य और बिजली के मॉडल पर सेवाएं देने काम करेंगे। दिल्ली की तरह उपभोक्ताओं को 200 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments