Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliयोगी ने कैराना के पलायन को विकास से जोड़ा: सुरेश राणा

योगी ने कैराना के पलायन को विकास से जोड़ा: सुरेश राणा

- Advertisement -
  • नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख हर्षल चौधरी को दिलाई शपथ

जनवाणी संवाददाता |

कैराना/थानाभवन: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा मंगलवार को नगर में अंबा पैलेस में आयोजित कैराना ब्लॉक प्रमुख और क्षेत्र पंचायत सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

समारोह में सर्वप्रथम उप जिलाधिकारी उद्वभ त्रिपाठी ने भाजपा के निर्विरोध निर्वाचित हुए ब्लॉक प्रमुख हर्षल चौधरी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। उसके बाद ब्लॉक प्रमुख ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई। ब्लॉक प्रमुख ने ग्रामीण क्षेत्रों में बिना भेदभाव के विकास कार्य कराने का वादा किया।

शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि पूर्व की समाजवादी सरकार में कैराना में गुंडाराज कायम था। कैराना का नाम सुनते ही दूसरे प्रदेशों से आने वाले लोग डरते थे। गुंडागर्दी के कारण कैराना से व्यापारी पलायन कर रहे थे।

प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही कैराना से गुंडागर्दी का खात्मा कर दिया गया। कैराना में आम आदमी से लेकर प्रत्येक वर्ग का व्यक्ति निडर होकर अपना जीवन खुशहाली से व्यतीत कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऊंचागांव में प्रस्तावित पीएसी कैंप का शिलान्यास करने आएंगे। कार्यक्रम का संचालन दामोदर सैनी ने किया।

इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल चौहान, बीडीओ जितेंद्र कुमार मिश्र, जिला पंचायत सदस्यपति अखलाक, गय्यूर अली, राजेंद्र चौधरी, बार एसोसिएशन के मौजूदा अध्यक्ष अशोक कुमार, पूर्व बार अध्यक्ष खड़क सिंह चौहान, ब्रह्मपाल सिंह व शैलेंद्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

थानाभवन: मोदी-योगी के नेतृत्व में देश-प्रदेश कर रहा विकास:- सुरेश

ब्लॉक थानाभवन परिसर में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख प्रियंका देवी को एसडीएम संदीप कुमार ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में सर्वप्रथम ब्लॉक प्रमुख प्रियंका देवी ने कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा को पुष्पगुच्छ भेट कर स्वागत किया। समारोह को संबोधित करते हुए गन्ना मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी व प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में जिस तरह विकास की गंगा बह रही है। ऐसा किसी सरकारों में नही हुआ है। देश-प्रदेश में विकास कराना ही सरकार का उद्देश्य है।

उन्होंने कहा कि कोई भी क्षेत्र पंचायत सदस्य ऐसा न सोचें कि उसने प्रियंका के पक्ष में वोट नहीं किया, सभी सदस्यों के मान सम्मान के साथ कार्य भी किये जायेंगे। गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताया था। और अब अपने आप भी वैक्सीन लगवा ली।

जनता ने विकास के नाम पर लगाई मोहर: वीरेंद्र

कांधला कस्बा स्थित श्री चंदन लाल नेशनल इंटर कलेज के सभागार में एसडीएम कैराना उद्वभ त्रिपाठी ने नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख डा. विनोद मलिक को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। उसके बाद क्षेत्र पंचायत सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में रिकार्ड जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख भाजपा के बने हैं। जनता ने भाजपा के प्रत्याशियों को जीता कर विकास के नाम पर मोहर लगाई है। नगर पालिका परिषद के चेयरमैन हाजी वाजिद हसन ने कहा कि भाजपा की सरकार में सर्वसमाज का विकास हो रहा है। नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख डा. विनोद मलिक ने कार्यक्रम में आए क्षेत्र लोगों का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में खेकड़ा चेयरमैन सुरेंद्र सिंह धामा, ग्राम प्रधान रणवीर सिंह, राजपाल सिंह, प्रवीण कुमार नाला, प्रधान संदीप पवार, तनवीर जंग एडवोकेट, प्रधान शिवकुमार, इमरान मंसूरी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments