Tuesday, November 30, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजान जोखिम में डालकर इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बना रहे युवा

जान जोखिम में डालकर इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बना रहे युवा

- Advertisement -
  • एसपी सिटी कार्यालय के सामने पालिका बाजार की बिल्डिंग पर युवा बना रहे थे वीडियो

विनोद फोगाट |

मेरठ: इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बनाने का युवाओं पर इस कदर खुमार चढ़ा हुआ है कि वह अपनी जान को भी जोखिम में डालने से नहीं घबरा रहे है। यही नहीं इसके लिए युवा ऐसी जगह तलाशते है, जहां पर वीडियो बनने के बाद उसमें खतरा ही दिखाई दें।

ऐसे ही कुछ युवा एसपी सिटी आॅफिस के सामने पालिका बाजार की बिल्ंिडग पर वीडियो बनाते हुए कैमरे में कैद हुए। जैसे ही युवाओं की नजर कैमरे पर पड़ी तो वह वहां से भाग निकले।

देश में टिकटॉक पर पाबंदी लगने के बाद अब युवाओं में इंस्टाग्राम रील लोकप्रिय हो रहा है। इंस्टाग्राम रील के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो बना रहे है। युवाओं में टिकटॉक की तरह ही इंस्टाग्राम रील का खुमार भी इस कदर चढ़ा हुआ है कि वह वीडियो बनाने के लिए खतरे वाली जगह तलाशते रहते है। ताकि उनके वीडियो पर अधिक से अधिक लाइक मिल सकें। यही नहीं इसके लिए युवा खतरनाक स्टंट कर रहे है।

चाहे इसके लिए उन्हें कुछ भी कीमत चुकानी पड़ें। ऐसे ही कुछ युवाओं की टोली इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बनाते हुए एसपी सिटी आॅफिस के सामने पालिका बाजार की बिल्डिंग पर देखी गई। पालिका बाजार की बिल्डिंग की छत के ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन लाइन के तारों के पास खड़े होकर युवाओं की टोली खतरनाक स्टंट कर रही थी और उनके साथी पास में ही खड़े होकर वीडियो बना रहे थे।

लेकिन, जब दैनिक जनवाणी टीम की नजर उन युवाओं पर पड़ी और अपने कैमरे में उन्हें कैद करने का प्रयास किया तो वह सभी युवा वहां से भाग निकले। इसके बाद उनकी शिकायत एसपी सिटी से की गई। हालांकि एसपी सिटी विनीत भटनागर ने ऐसे युवाओं पर कार्रवाई करने की बात कही है।

स्टंट करने के लिए खतरों वाली जगह तलाशते है युवा

इंस्टाग्राम रील के लिए वीडियो बनाने को युवा अधिकतर खतरों वाले स्टंट करते हैं। जिसके लिए युवा ऐसी जगह तलाशते है जो वीडियो बनने के बाद खतरनाक दिखाई दें। जिससे उन्हें अधिक से अधिक लाइक मिलें और उनकी वीडियो को ज्यादा फॉलो किया जाए। हालांकि ऐसी वीडियो बनाने के लिए सरकार ने प्रतिबंध लगाया हुआ है, लेकिन इसके बावजूद युवा अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो बना रहे है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments