Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeCricket Newsयूनिस ने छोड़ा पाकिस्तान बल्लेबाजी कोच का पद

यूनिस ने छोड़ा पाकिस्तान बल्लेबाजी कोच का पद

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान यूनिस खान ने मंगलवार को पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद बोर्ड ने कहा कि उसने इस फैसले को ‘अनिच्छा लेकिन सौहार्दपूर्ण ढंग से’ स्वीकार कर लिया। बोर्ड ने हालांकि इसका कोई कारण नहीं बताया है। पाकिस्तान की टीम 25 जून से 20 जुलाई तक तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए ब्रिटेन का दौरा करेगी।

टीम इसके बाद 21 जुलाई से 24 अगस्त तक वेस्टइंडीज जाएगी जहां उसे पांच टी-20 अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट मैच खेलने है। टीम की रवानगी से दो दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जारी बयान में कहा गया कि पाक पुरुषों की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम बल्लेबाजी कोच के बिना ब्रिटेन की यात्रा करेगी, जबकि वेस्टइंडीज दौरे के लिए यूनिस खान की जगह किसी और को नियुक्त करने पर फैसला बाद में किया जाएगा।

घोषणा के बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि यूनिस ने खुद पद छोड़ने का फैसला किया था क्योंकि वह टीम के साथ अपनी भूमिका से खुश नहीं थे और चयन मामलों में अधिक दखल चाहते थे। एक सूत्र के मुताबिक, युनिस जिस तरह से राष्ट्रीय टीम को भविष्य के लिए तैयार किया जा रहा है, उससे संतुष्ट नहीं थे। यूनिस को पिछले साल नवंबर में दो साल के लिए 2022 आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए बल्लेबाजी कोच नियुक्तकिया गया था।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments