Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतहाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

- Advertisement -
0
  • युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर के सराय रोड स्थित एक फैक्ट्री की छत पर कार्य करते हुए ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

घटना गत देर शाम की है ।नगर के सराय रोड स्थित एक फैक्ट्री छत पर 16 वर्षीय नदीम पुत्र हबीब कुछ कार्य कर रहा था, अंधेरा होने के कारण ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया । जिससेवह गंभीर रूप से झुलस गया ।युवक को गंभीर हालत मे एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया ।चिकित्सकों ने हालत को देखकर उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया ।दिल्ली ले जाते समय बीच रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

परिजनों ने बिना किसी पुलिस कार्यवाही के युवकों सुपुर्द ए खाक कर दिया। बता दे की नगर के सराय रोड पर काफी संख्या में फैक्ट्रियां है। फैक्ट्रियों के आसपास या फैक्ट्री के ऊपर से हाईटेंशन लाइन का जाल बिछा हुआ है। जहां पर हर समय बड़ी घटना होने की संभावना।

गत दिनों सराय रोड पर एक बच्चा पेड़ पर शहतूत खाने के लिए चल गया था। जैसे ही बच्चा पेड़ पर चढ़ा तो पेड़ की एक डाल हाई टेंशन लाइन से टच हो गई थी। जिसके कारण करंट लगने से बच्चे की मौत हो गई थी।इसके बाद भी कोई कार्रवाई नही की जा रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments