Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएनएच-58, करनाल हाइवे पर युवकों ने किया स्टंट

एनएच-58, करनाल हाइवे पर युवकों ने किया स्टंट

- Advertisement -
  • मचाया हुड़दंग, स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस जांच में जुटी

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: एनएच-58 और मेरठ-करनाल हाइवे पर कार, बाइक व भैंसा-बुग्गी सवार युवकों ने जमकर स्टंट किया। दोनों हाइवे पर लगभग एक घंटे तक युवकों का कब्जा रहा। स्टंट कर रहे युवकों ने अपने साथ दूसरे लोगों की जान को खतरे में डाला। वहीं, युवक स्टंट के दौरान वीडियो बना रहे थे। कुछ रहागीरों ने युवकों की हरकतों का विरोध किया था। जिस पर स्टंट कर रहे युवकों ने राहगीरों को धमका दिया था। बुधवार को स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाइवे पर सोमवार बाइक सवार युवक भैंसा-बुग्गी की दौड़ लगा रहे थे। वहीं, भैंसा-बग्गी के लिए युवकों ने पुलिस से परमिशन भी नहीं ली थी। इस दौरान का बाइक सवार युवकों ने हाइवे पर जमकर हुड़दंग मचाया। भैंसा-बग्गी दौड़ के दौरान कुछ युवक बाइक से हाइवे पर स्टंट कर रहे थे। युवकों के स्टंट करने से राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था। कुछ राहगीरों ने युवकों की हरकतों का विरोध किया था।

जिस पर स्टंट कर रहे युवकों ने राहगीरों के साथ अभद्रता कर दी थी। स्टंट कर रहे युवक में पुलिस का खौफ दिखाई नहीं दे रहा था। एक राहगीर ने स्टंट का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वहीं, दूसरी वीडियो में कुछ युवक एनएच-58 पर कार से स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आधा दर्जन से ज्यादा कार सवार युवक चलती कार से हाइवे पर हुड़दंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कार सवार युवकों ने तेज आवाज में गाने बजा रखे हैं। एक गाड़ी पर लाल नीली लाइट भी जलती हुई दिखाई दे रही है।

स्टंट करने के दौरान पुलिस हाइवे से नदारद दिखाई दी। स्टंट का आलम यह था की कार सवार युवकों ने किसी को भी निकलने के लिए जगह नहीं दी। मेरठ-करनाल और एनएच-58 का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो के आधार पर पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

गुब्बारे बेचने वाले को कुचलने वाला स्कार्पियो ड्राइवर गिरफ्तार

मेरठ: सोमवार की रात सदर बाजार थाना क्षेत्र आबूलेन बाजार में गुब्बारे बेचने वाले को कुचलने वाले स्कार्पियो के ड्राइवर को सदर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि शेष आरोपी फरार हो गए। स्कार्पियो में सवार पांच छह युवकों ने नशे की हालत में गाड़ी को तेजगति से दौड़ाते हुए कई लोगों को टक्कर मार दी थी। जिसमें गुब्बारा बेचने वाले की टक्कर लगने पर मौके पर मौत हो गई थी। जिसके विरोध में गुस्साए लोगों ने स्कार्पियों में जमकर तोड़फोड़ की थी।

सदर बाजार क्षेत्र के आबूलेन बाजार में सोमवार रात गुब्बारा बेचने वाले भानु नाम के व्यक्ति को बेकाबू स्कार्पियो ने टक्कर मारते हुए कुचल दिया था। स्कार्पियो की स्पीड इतनी तेज थी कि वह तेजस्पीड से दौड़ती हुई कई बार हवा में पलटी और सीधे खड़ी हो गई थी। इस दौरान स्कार्पियो ने कई लोगों को टक्कर मारते हुए घायल कर दिया था। वहीं भानु निवासी उन्नाव की मौके पर मौत हो गई थी। जिस पर बाजार में कई लोगों ने स्कार्पियो में सवार एक युवक को पकड़कर पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया था।

Giraftar

बताते हैं गाड़ी को मोदीनगर निवासी मणिक दलाल चला रहा था। वहीं उसके साथ तनिष्क शर्मा निवासी कृष्णा वाटिका, आराध्या हाइट्स निवासी चिराग खुराना, कार्तिक गुप्ता व कुश निवासी गुप्ता कालोनी टीपी नगर, अनुभव गोयल निवासी बिशन चौक ब्रहमपुरी सवार थे। सभी लोग नशे में धुत थे। लोगों को गाड़ी में शराब की बोतले मिली थी। सदर पुलिस ने बड़ा खेल करते हुए अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया था।

जबकि एक युवक को लोगों ने पुलिस के हाथो में सौंपा था, लेकिन पुलिस ने सांठगांठ के चलते उसे भी छोड़ दिया था। सदर पुलिस ने गुब्बारे वाले को कुचलने वाले स्कार्पियो ड्राइवर मणिक दलाल निवासी मोदीनगर को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। जबकि कई आरोपियों की तलाश में पुलिस ने संभावित स्थानों पर दबिश दी, लेकिन कोई भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments