Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli119 मिले कोरोना पॉजिटिव, 369 डिस्चार्ज

119 मिले कोरोना पॉजिटिव, 369 डिस्चार्ज

- Advertisement -
0
  • जनपद में 1799 हुए कोरोना एक्टिव पॉजिटिव

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जनपद में रविवार को 119 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। जबकि 369 लोगों के रिकवर होने पर उन्हे डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिसके बाद जनपद में कोरोना एक्टिव पॉजिटिव केसों की संख्या 1799 हो गई है।

गत कई दिनों से जनपद में संक्रमितों मरीजों की संख्या कम और रिकवर होने वालों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि जनपद में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए निगरानी समितियां गठित की गई है।

गांवों में समितियां घर-घर सर्वे कर लक्षणयुक्त मरीजों को मेडिकल किट उपलब्ध करा रही है। वैक्सीनेशन कराने के लिए अर्हता रखने वाले सभी से आह्वान किया जा रहा है। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि जनपद में रविवार को जनपद में 119 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है।

369 लोगों के रिकवर होने पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया है। जिसके बाद जनपद में कोरोना एक्टिव पॉजिटिव केसों की संख्या 1799 हो गई है। उन्होंने कहा कि जिन स्थानों पर नए संक्रमित पाए गए हैं वहां पर कोरोना प्रोटोकाल के अंतर्गत आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए हैं।

नगर पालिका कैंप में हुई कोविड-19 की जांच

रविवार को नगर पालिका परिषद शामली में जिला प्रशासन के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड टेस्ट कैम्प का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य कर्मियों की टीम ने इस दौरान कैंप में पहुंचने वालों की एंटीजन और आरटीपीसीआर के सैंपल लेकर लिए।

जिला प्रशासन ने भी लोगों ने अपने कोरोना टेस्ट कराये जाने का आहवान किया है। दूसरी ओर, अग्रवाल समाज महासभा के जिलाध्यक्ष वैभव गोयल ने जिलाधिकारी को को पत्र लिखकर रोस्टर के हिसाब से नगर निकायों के वार्डो में कोरोना से बचाव को टीकाकरण कराने की मांग की। उन्होंने सुझाव दिया कि जिस प्रकार चुनाव में सम्बंधित वार्डों के मतदान केंद्र बनाए जाते हैं उसी प्रकार टीकाकरण केंद्र भी बनाए जा सकते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments