Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर 13 साल के छात्र की मौत

ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर 13 साल के छात्र की मौत

- Advertisement -
  • मंडी थाना क्षेत्र के चिलकाना रोड पर हुआ हादसा

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर:  जनपद में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। सुबह नौ बजे स्कूल जा रहे 13 वर्षीय छात्र को ट्रैक्टर ट्राली ने कुचल दिया। इसके चलते छात्र ने दम तोड़ दिया। मामला थाना मंडी कोतवाली के चिलकाना रोड का है। मृतक छात्र अभिषेक बाबा लाल दास रोड़ स्थित स्कूल में पढ़ता था। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है जबकि चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़ फरार हो गया।

सोमवार सुबह करीब नौ बजे थाना मंडी कोतवाली के चिलकाना रोड़ पर छात्र अभिषेक अपने एक साथी के साथ अपनी साइकिल से स्कूल जा रहा था। दोनो छात्र अपनी-अपनी साइकिल पर सवार थे। जैसे ही दोनों छात्र पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने अभिषेक को कुचल दिया। हादसे को देखकर चालक ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

जबकि दुर्घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अभिषेक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे का समाचार मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे से गुस्साएं राहगीरों ने सड़क को जाम कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि इस सड़क पर काफी स्कूल स्थित है। इस सड़क पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। सूचना पर थाना मंडी इंस्पेक्टर अवनीश गौतम भी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को बमुश्किल समझाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments