Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकांग्रेस का 137 वां स्थापना दिवस मनाया

कांग्रेस का 137 वां स्थापना दिवस मनाया

- Advertisement -
  • पार्टी का झंडा फहराकर शपथ ग्रहण की 

जनवाणी संवाददाता |

शामली:  मंगलवार को नगर के माजरा रोड पर कांग्रेस नेता विनोद सेन के आवास पर कांग्रेस पार्टी का 137 वां स्थापना दिवस मनाया गया। कांग्रेस की स्थापना 28 दिसंबर 1885 को हुई थी । अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी स्थापना के साथ ही गांधी परिवार कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़कर भारत की आजादी की लड़ाई लड़ते रहे और अनेकों बार महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू, इन्दिरा गांधी जेल गए।

स्वतंत्रता प्राप्ति के बाद ही गांधी परिवार ने भारत देश के लिए जो योगदान दिया उसकी मिसाल अन्यत्र नहीं मिलती है। जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस का इतिहास रहा है कि देश के सभी लोगों को चाहे गरीब हो या अमीर, हिन्दु हो या मुसलमान हर वर्ग को कांग्रेस पार्टी ने सम्मान देने का काम किया है।

इस अवसर पर कांग्रेसियों ने कांग्रेस के झंडे को सलामी दी और पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने की शपथ ग्रहण की। इस अवसर पर संदीप शर्मा, शहर अध्यक्ष अनुज गौतम, शेखरपाल, संदीप शर्मा, रामशरन नामदेव, सुरेन्द्र सरोहा, विनोद सेन, नीरज उपाध्याय,गय्यूर कुडाना, राहुल शर्मा, रामपाल पांचाल, महाबीर सैनी, सौरभ सैनी, सुनील कश्यप, जितेन्द्र कश्यप आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments