Friday, September 20, 2024
- Advertisement -

पार्को की सफाई व कटाई-छंटाई रोस्टर के अनुसार कराएं: नगरायुक्त

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज ने अधिकारियों को जोर देकर कहा कि सभी पार्को में सफाई व उनमें पेड़ों की कटाई -छंटाई का कार्य रोस्टर के अनुसार कराएं। उन्होंने सफाई के सम्बंध में आयी शिकायतों को भी गंभीरता से लिया और तुरंत उनका समाधान कराया। दो पूर्व पार्षदों ने भी अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं के निस्तारण की मांग के लिए प्रार्थना पत्र दिए। जनसुनवाई में आयी 14 शिकायतों में से चार का निस्तारण किया गया।

 

हाजी शाह दरगाह के सेक्रेटरी सईद अहमद सिद्दकी व दिलशाद अहमद ने प्रार्थना पत्र देकर बाबा लालदास रोड स्थित हाजीशाह कमाल की दरगाह में लोगों के बैठने के लिए दस बैंच लगवाने की मांग की। पूर्व पार्षद प्रदीप उपाध्याय ने वार्ड 39 में लीकेज की समस्या से अवगत कराते हुए लीकेज ठीक कराने व गड्ढ़ों को भरने की मांग की। नगरायुक्त ने अधिकारियों को निरीक्षण कर समाधान कराने के निर्देश दिए। वार्ड 36 सिराज काॅलोनी की शाहिना प्रवीन ने सिराज काॅलोनी कब्रिस्तान में झाड़ियों की साफ सफाई कराने के लिए गुहार लगाई, जिस पर सम्बंधित अधिकारी को निरीक्षण कर कार्रवाई के निर्देश दिए। वार्ड 40 की मोनिका चड्ढा ने नालों की सफाई कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया जिस पर तुरंत टीम भेजकर नालों की सफाई करा दी गयी। फहाद सलीम ने सिराजान काॅलोनी में स्ट्रीट लाइट तथा वार्ड 8 प्रगति विहार में ईएसएल की सोडियम लाइट लगवाने की मांग की।

 

इसके अलावा आलोक अरोड़ा ने जेसी पार्क के निकट बिजली का खम्भा हटवाने तथा साफ सफाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए खंभा भी हटवा दिया गया और सफाई भी करा दी गयी। इसके अतिरिक्त अनेक लोगों ने सड़क व नाली निर्माण के लिए प्रार्थना पत्र दिए। जिनके लिए नगरायुक्त ने क्षेत्रीय अभियंताओं को स्थलीय निरीक्षण कर आगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई में अपर नगरायुक्त राजेश यादव व एस के तिवारी सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Bamboo Marmalade: बीमारियों का रामबाण इलाज है बांस का मुरब्बा, यहां जानें खाने के फायदे

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत...

खेल-खेल में कराएं बच्चे को होमवर्क

मीताली जैन क्या आपका बच्चा भी होमवर्क करने में आनाकानी...

भला व्यक्ति

एक बार एक धनी पुरुष ने एक मंदिर बनवाया।...

इलेक्टॉनिक वॉरफेयर भविष्य के लिए खतरनाक

लेबनान बेरुत में एक दिन पहले पेजर और उसके...

बाढ़ खलनायक नहीं होती

साल के दस महीने लाख मिन्नतों के बाद जब...
spot_imgspot_img