Friday, September 20, 2024
- Advertisement -

Meerut News: वंदे भारत ट्रेन के उद्घाटन समारोह के लिए एडीआरएम ने किया सिटी स्टेशन का निरीक्षण

  • सांसद अरुण गोविल के साथ एडीआरएम ने की वार्तालाप

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: 31 अगस्त को मेरठ से लखनऊ के बीच संचालित होने जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्घाटन समारोह के आयोजन के लिए बुधवार को एडीआरएम दिल्ली मंडल कर्नल विक्रमजीत सिंह ने सिटी स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने ट्रेन के संचालन के लिए होने वाली तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एडीआरएम में समारोह के लिए दो जगह को दिखा। वह निरीक्षण की रिपोर्ट मंडल मुख्यालय में देंगे। डीआरएम से फाइनल करेंगे।

उधर, एडीआरएम ने सर्किट हाउस पहुंचकर सांसद अरुण गोविल के साथ वार्ता कर वंदे भारत ट्रेन के उद्घाटन समारोह में आने वाले अतिथियों और विपयों के बारे में जानकारी हासिल की और उन्हें समारोह के आयोजन के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। एडीआरएम के निरीक्षण को लेकर स्टेशन पर हड़काम मचा रहा।

31 अगस्त को मेरठ से लखनऊ के बीच हत्या आधुनिक सेमी हाई स्पीड वंदे भारत ट्रेन का संचालन शुरू होने जा रहा है। 31 अगस्त की दोपहर 12:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ट्रेन का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे । इस दौरान सिटी स्टेशन पर उद्घाटन समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री के उद्घाटन समारोह का एलईडी स्क्रीन पर लाइव प्रसारण किया जाएगा।

इस मौके पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया गया है उम्मीद की जा रही है कि उनका कार्यक्रम शीघ्र फाइनल हो जाएगा । इस कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बुधवार की दोपहर पोने 1:00 बजे एडीआरएम करनल विक्रम जीत सिंह अधिकारियों की टीम को लेकर सिटी स्टेशन पहुंचे और स्टेशन का निरीक्षण किया।

उन्होंने ट्रेन के संचालन के संबंध सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । इसके बाद उन्होंने स्टेशन पर आयोजित होने वाले समारोह के लिए दो स्थानों को दिखा। इस बीच सांसद अरूण गोविंदा गोविल ने ए डी आर एम को सर्किट हाउस बुलवाया। उन्होंने समारोह के बारे में जानकारी दी। ए डी आर एम ने वीआईपी व जनप्रतिनिधियों के बारे में जानकारी ली।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Khatron Ke Khiladi Season 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के विनर का नाम हुआ लीक, जानिए कौन होगा विनर

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत...

Baghpat News: अखिलेश विरोध तो केजरीवाल नकारात्मक राजनीति करते हैं: त्रिवेंद्र सिंह रावत

जनवाणी संवाददाता | बागपत: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार...

अनार में लगने वाले कीट और उनकी रोकथाम

अनार के अंदर सूत्रकृमि या निमैटोड का संक्रमण होता...

कीटनाशक स्प्रे में बरतें सावधानी

किसान भाई खेतों में कीटनाशकों का छिड़काव एवं बुरकाव...
spot_imgspot_img