Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeNational NewsMP के दतिया में दर्दनाक हादसा, टैक्टर ट्रॉली पलटने से पांच लोगों...

MP के दतिया में दर्दनाक हादसा, टैक्टर ट्रॉली पलटने से पांच लोगों की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शुक्रवार को मध्यप्रदेश के दतिया जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, दतिया जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में टैक्टर ट्रॉली पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई, जिसमें 19 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। वहीं, मरने वालों में तीन लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

हादसे के समय टैक्टर-टॉली में करीब 30 लोग सवार थे। सभी रतनगढ़ माता मंदिर पर जवारे चढ़ाने जा रहे थे, इस दौरान दुरसड़ा थाना क्षेत्र के जोरा मैथाना पाली गांव के पास सुबह करीब पांच बजे यह हादसा हो गया।

दतिया एसपी की ओर से जानकारी दी गई कि भांडेर थाना क्षेत्र के ग्राम कुरेथा और मैथाना- पाली की पुलिया के बीच ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने की सूचना पर तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य का जायजा लिया। घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा है, चिकित्सकों को सभी घायलों के बेहतर इलाज के दिशा-निर्देश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, दीसवार गांव के करीब 200 लोगों एक साथ रतनगढ़ माता मंदिर पर जवारे चढ़ाने जा रहे थे। सभी छह ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर एक साथ निकले थे। इस दौरान ग्राम कुरेथा और मैथाना-पाली की पुलिया पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर करीब 15 फीट नीचे गिरकर पलट गया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें तीन लड़कियां और दो महिलाएं शामिल हैं। वहीं, हादसे से पूरे गांव में गमगीन माहौल है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments