Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurगोली लगने से एक महिला घायल,जिला अस्पताल में भर्ती

गोली लगने से एक महिला घायल,जिला अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -
  • दो युवकों में हो गया था विवाद, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

जनवाणी संवाददाता |

सरसावा:  ग्राम मंधौर में दो युवकों के बीच हुए आपसी झगड़े में गोली चलने से गाँव की ही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे आनन फानन में जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा कर रहे दोनो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। घायल महिला की ओर से थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है पुलिस ने पकड़े गए दोनो आरोपियों को जेल भेजा।

रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे ग्राम मंधौर निवासी मोनू उर्फ प्रीतम पुत्र नरेश कुमार व गौरव राणा पुत्र संजू उर्फ संजय राणा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनो युवको के बीच हुए झगड़े में चली गोली पास खड़ी महिला सविता पत्नी बबलू के दाहिने पैर में जा लगी।

पैर में गोली लगने से घायल महिला वही पर गिर गई, घायल महिला के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को देते घायल महिला को इलाज के लिए सरकारी चिकित्सालय लाया गया जहाँ से महिला को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

घटना की खबर लगते ही गाँव मे पहुची पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी मोनू व गौरव को गिरफ्तार करते आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर,एक जिंदा व एक खोखा कारतूस,एक चाकू व एक बाइक बरामद की। पुलिस ने घायल महिला सविता की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से फायर करने की धाराओं में मुकदमा कायम कर दोनों आरोपियों को जेल भेजा।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि घायल महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments