Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorएक सप्ताह पूर्व विवाद में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

एक सप्ताह पूर्व विवाद में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

- Advertisement -
0
  • परिजनों ने घेरा थाना, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

जनवाणी संवाददाता |

बढ़ापुर: करीब एक सप्ताह पहले विवाद में घायल हुए एक युवक की शुक्रवार को सवेरे मृत्यु होने के उपरांत युवक के परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ थाने का घेराव करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग की। बढ़ापुर पुलिस द्वारा मृत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी वीर सिंह के पुत्र धर्मपाल करीब 30 वर्ष का गांव के ही नवनीत पुत्र मानसिंह से गत 24 मार्च को विवाद हो गया था। आरोप है कि जिसमें नवनीत द्वारा धर्मपाल के साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी। जिसके चलते उक्त युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

जिसके पश्चात परिजनों ने उचित उपचार के लिए धर्मपाल को जिले के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करा दिया था। जहां पर धर्मपाल का उपचार चल रहा था। घायल की शुक्रवार को सवेरे मृत्यु हो गई। धर्मपाल की मृत्यु के बाद परिजन सैकड़ों ग्रामीणों के साथ थाने पहुंच गए तथा थाने का घेराव करते हुए आरोपी नवनीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग करने लगे।

बढ़ापुर पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों से वार्ता करने के उपरांत मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। दूसरी ओर मृतक की भाभी ने बढ़ापुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह से बात कि कि एक सप्ताह पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। दोनों पक्ष एक ही समुदाय के हैं। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments