Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsदोस्‍तों के बीच हुए विवाद में एक युवक की हत्‍या

दोस्‍तों के बीच हुए विवाद में एक युवक की हत्‍या

- Advertisement -
  • तार से गला घोटकर की गई हत्या,
  • शराब पीने के दौरान दोस्तों से हुआ था विवाद

जनवाणी संवाददाता |

नैनीताल/रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर में दोस्‍तों के बीच हुए विवाद में एक युवक की हत्‍या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक रामनगर पुलिस चौकी के पीछे जीआइसी के कर्मचारी के कमरे में युवक की तार से गला घोटकर हत्या कर दी गई। बताया गया कि रविवार की रात दोस्तों में खाने पीने के दौरान विवाद हुआ और एक युवक की हत्‍या कर दी गई। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। शव को मोर्चरी भेज दिया गया है।

रामनगर के कोतवाली के अंतर्गत ग्राम सेमलखलिया निवासी भास्कर पांडे 27 पुत्र स्वर्गीय महेश पांडे बैंक में लोन दिलाने का काम करता है। रविवार रात में भास्कर पांडे घर से अपने दोस्त अवदेश जीना के यहां जाने की बात कहकर निकला था। अवदेश जीना खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में क्लर्क है। उसे कार्यालय के समीप ही पुलिस चौकी खताड़ी के पीछे जीआईसी का सरकारी कमरा मिला हुआ है। भास्कर ने क्लर्क अवदेश व दो अन्य लोगों के साथ शाम से पार्टी की। रात दस बजे के बाद भास्कर का शराब पीने के दौरान दोस्तों से झगड़ा हो गया।

पुलिस के मुताबिक शव देखने से प्रथम द्रष्टया प्रतीत हो रहा है कि दोस्तों ने पहले उसके सिर पर वार किया। उसके बाद बिजली के तार से गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित फरार हो गए। सुबह हत्या की सूचना मिलने पर सीओ बलजीत भाकुनी, कोतवाल अरुण सैनी मौके पर पहुंचे।

मृतक के शव के समीप शराब की बोतलें, मटन, चावल, चिप्स आदि पड़े हुए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। गला घोटकर हत्या की गई है। आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments