Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeNational Newsअधीर रंजन ने कसा ममता पर तंज, बोले क्योंकि मोदी जी गुस्सा...

अधीर रंजन ने कसा ममता पर तंज, बोले क्योंकि मोदी जी गुस्सा हो जाएंगे…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। एएनआई न्यूज के अनुसार अधीर रंजन चौधरी ने सिलीगुड़ी में ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने भारत जोड़ो यात्रा पर कुछ नहीं कहा, क्योंकि मोदी जी गुस्सा हो जाएंगे।

ममता बनर्जी और मोदी जी में मो-मो समझ है, जब मोदी जी कहते हैं, भारत ‘कांग्रेस मुक्त’ है, तो ममता जी भी कहती हैं कि बंगाल से कांग्रेस को हटा देना चाहिए। बता दें कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के तर्ज पर अधीर रंजन चौधरी के नेतृत्व में बंगाल में ‘सागर से पहाड़’ तक यात्रा का आयोजन किया गया है।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि

इससे पहले भी अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि पीएम मोदी और ममता बनर्जी ने समझौता किया हुआ है। चौधरी ने कहा कि अमित शाह और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच हाल ही में हुई बैठक का जिक्र करते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी, ममता बनर्जी से समझौता करने के लिए राज्य का दौरा कर रहे हैं। लोकसभा सदस्य ने कहा कि पीएम मोदी के दौरे के बाद बनर्जी के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की जांच धीमी हो जाएगी।

अधीर ने प्रदेश में फिलहाल चल रही भाजपा हवा को लेकर भी आम लोगों को आगाह किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि विभाजन की राजनीति के बिना भाजपा का कोई अस्तित्व नहीं है।

सहयोग से पैसा लिया और खा लिया

वहीं, बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में कुंतल घोष की गिरफ्तारी पर अधीर ने कहा कि सरकार के सीधे सहयोग से पैसा लिया और खा लिया। यह डील राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के समर्थन से चल रही है।

केंद्र में मोदी और राज्य में ममता ने समझौते किए हैं ताकि इस शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार में शामिल प्रमुख व्यवसायी पकड़े न जाएं। बता दें कि हुगली तृणमूल युवा कांग्रेस के नेता कुंतल घोष को 24 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि

दिसंबर महीने में पीएम मोदी ने बंगाल में वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन किया था। इस पर चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि हमने कभी नहीं सुना कि किसी पीएम ने ट्रेन का उद्घाटन किया हो। मैं भी रेल मंत्री था, लेकिन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने किसी ट्रेन का उद्घाटन नहीं किया।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments