Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबुढपुर निवासी अक्षय तोमर सेना में बने लेफ्टिनेंट

बुढपुर निवासी अक्षय तोमर सेना में बने लेफ्टिनेंट

- Advertisement -
0

जनवाणी रांवाददाता |

बड़ौत: क्षेत्र के बुढपुर निवासी अक्षय तोमर ने सेना में लेफ्टिनेंट बनकर बागपत जिले का नाम रोशन किया है। उसकी इस उपलब्धि से परीजनों में खुशी की लहर दौड़ गई। ग्रामीण उन्हे फोन से बधाई दे रहे है।

बुढपुर निवासी विनोद तोमर किसान है। विनोद तोमर ने बताया कि अक्षय दो भाइयों में छोटा है।बडा भाई आशीष तोमर आर्मी में रहकर देश सेवा कर रहा है। उसी के नक्शे कदम पर चलते हुए अक्षय ने भी फौज में अधिकारी बनकर देश सेवा करने की ठानी।

पिता विनोद ने बताया कि अक्षय शुरु से ही मेधावी छात्र रहा है।उसने हाईस्कूल आदर्श शिक्षा मंदिर इंटर कालेज किशनपुर बराल से प्रथम श्रेणी से पास कर इंटरमीडिएट वनस्थली बडौत से की। मैकिनिकल इंजिनियरिंग गुरु गोविंद इंद्रप्रस्थ युनिवर्सिटी से 2018 में करने के बाद उसने 2020 में सीडीएस का एग्जाम दिया। जिसमे उसमें पांचवी रैक हासिल कर लैपिटिनेट के पद पर चयन हुआ।

जानकारी मिलने पर गांव व क्षेत्र में खुशी की लहर है।छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह रमाला ने फोन कर परिजनों को बधाई दी। कहा कि जिस तरह किसान परिवार से निकलकर छात्र ने जो क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इससे अन्य युवाओं को भी प्रेरणा मिलती है। उन्होने छात्र को जल्द सम्मानित करने का निर्णय लिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments