Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliनिगरानी समिति के साथ-साथ ग्रामीण भी जिम्मेदार बनें: अजीत

निगरानी समिति के साथ-साथ ग्रामीण भी जिम्मेदार बनें: अजीत

- Advertisement -
  • प्रभारी मंत्री ने कांधला में मेडिकल किट वितरित की

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: प्रभारी मंत्री अजीत सिंह पाल बुधवार को सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल द्वारा कांधला खंड विकास कार्यालय पर निगरानी समितियों के माध्यम से बच्चों के लिए मेडिकल किट, बिजनेस कॉरेस्पोंडेट सखी को नियुक्ति पत्र तथा सामुदायिक शौचालयों के रखरखाव के लिए महिलाओं को अधिकार पत्र वितरण वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान कांधला ब्लॉक के 5 ग्रामों की निगरानी समितियों को मेडिकल किट, समूह की महिलाओं को सामुदायिक शौचालय के रखरखाव के लिए अधिकार पत्र व सीमा पंजोखरा, मोनिका कांधला देहात, नीशा गुर्जरपुर, रीता देवी इस्सोपुरटील बैंक कॉरेस्पोंडेन्ट सखी को नियुक्ति पत्र दिए गए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री अजीत सिंह पाल ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में जहां सुविधाओं का अभाव था, वहां सभी सुविधा देने का काम देश के प्रधानमंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किया है जो ऐतिहासिक रहा।

उन्होंने कहा कि अन्य प्रदेश की अपेक्षा में उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस लगभग ना के बराबर रह गए हैं प्रभारी मंत्री ने उदाहरण स्वरूप कहा कि अमेरिका देश की अपेक्षा उत्तर प्रदेश में मृत्यु दर कम है। इस अवसर मुख्य विकास अधिकारी शंभूनाथ तिवारी, एसडीएम कैराना उद्वभव त्रिपाठी, परियोजना निदेशक ज्ञानेश्वर तिवारी, डीसी एनआरएलएम शैलेन व्यास, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, एसीएमओ, चिकित्सा अधीक्षक रामबीर उपाध्याय, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष राजीव जैन, नाामित सभासद संजय मित्तल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments