Wednesday, December 6, 2023
HomeSports NewsCricket Newsआईपीएल 2023 में देखने को मिला गजब का ड्रामा, पढ़ें पूरी खबर

आईपीएल 2023 में देखने को मिला गजब का ड्रामा, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 में विराट कोहली के शतक पर शुभमन गिल की शतक वाली पारी भारी पड़ गई। आरसीबी के कुछ फैंस इस हार को पचा नहीं पा रहे। इसके बाद सोशल मीडिया पर शुभमन और उनकी बहन के लिए RCB के फैंस ने अपशब्दों के भी इस्तेमाल किए हैं। खासतौर से शुभमन की बहन शाहनील गिल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

54 4

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों को ही प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जीत जरूरी थी। मुंबई ने तो सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली, लेकिन गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

शाहनील ने काफी दिनों पहले इंस्टाग्राम पर गुजरात बनाम लखनऊ मैच की तस्वीर शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- क्या शानदार दिन था। कई फैंस ने इसी पोस्ट पर शाहनील और शुभमन दोनों के लिए अभद्र टिप्पणियां लिखीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahneel Gill (@shahneelgill)

वहीं, कुछ लोगों ने ऐसा नहीं करने की भी अपील की। शुभमन और उनकी बहन के लिए भद्दे कमेंट्स देखकर कई फैन्स ने ट्विटर का सहारा लिया और अपशब्द कहने वालों की जमकर खिंचाई की।

कुछ प्रशंसक शुभमन को टी20 लीग के 16वें संस्करण में आरसीबी के अभियान को खत्म करते देख खुश नहीं थे, वहीं परिणाम को लेकर शुभमन और कोहली के बीच कोई दुश्मनी नहीं थी। दरअसल, मैच के बाद कोहली ने शुभमन को गले से लगा लिया और मुस्कुराते हुए उनकी पीठ थपथपाई और बेहतरीन पारी के लिए शाबासी दी।

मैच की बात करें तो आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई को हराने वाली गुजरात टाइटंस ने आखिरी लीग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया।

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 197 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात ने चार विकेट खोकर 19.1 ओवर में 198 रन बना लिए और मैच अपने नाम कर लिया। बैंगलोर के लिए विराट कोहली ने नाबाद 101 रन बनाए। वहीं, गुजरात के लिए शुभमन गिल ने नाबाद 104 रन बनाए।

- Advertisement -

Recent Comments