Wednesday, February 21, 2024
HomeNational Newsशिकंजे में अमृतपाल, खालिस्तानी बेहाल!

शिकंजे में अमृतपाल, खालिस्तानी बेहाल!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज शनिवार को पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह को साथियों के साथ हिरासत में ले लिया है। फिलहाल इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अमृतपाल को हिरासत में लेने के बाद पंजाब के कई जिलों में इंटरनेट की सेवा कल यानि रविवार को दोपहर तक के लिए बंद कर दिया गया है।

बता दें कि अजनाला पुलिस थाने पर हमले के मामले में केस दर्ज है। अमृतपाल सिंह ‘वारिस पंजाब दे’ नामक संगठन का मुखिया है। वहीं मोगा के एसएसपी जे इलेनचेलियन का कहना है कि अभी तक अमृतपाल को गिरफ्तार नहीं किया गया है, उसकी तलाश में ऑपरेशन जरूर चल रहा है।

इससे पहले अमृतपाल सिंह के छह साथियों को जालंधर के महतपुर इलाके के पास से हिरासत में लिया गया। इस दौरान अमृतपाल खुद पुलिस से बचकर निकल गया। पुलिस ने अमृतपाल का पीछा किया और सूत्रों के अनुसार, नकोदर से उसे पकड़ लिया गया। वहीं अमृतपाल के साथी भगवंत सिंह बाजेके उर्फ प्रधानमंत्री के पीछे भी पुलिस लगी हुई है। सूत्रों ने बताया कि उसकी थोड़ी देर में गिरफ्तारी हो सकती है।

पंजाब पुलिस ने सभी नागरिकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। पुलिस ने ट्वीट किया-सभी नागरिकों से अनुरोध है कि शांति और सद्भाव बनाए रखें। पंजाब पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए काम कर रही है। नागरिकों से अनुरोध है कि वे घबराएं नहीं और फर्जी समाचार या अभद्र भाषा न फैलाएं।

इससे पहले बठिंडा के रामपुरा फूल में रखा गया अमृतपाल का समागम भी कैंसल कर दिया गया था। अमृतपाल को वहां 9:30 बजे पहुंचना था लेकिन वह नहीं पहुंचा तो स्टेज से कार्यक्रम रद्द करने का एलान कर दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments