Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसमय पर पर्चियां न मिलने से नाराज किसानों ने मिल प्रशासन के...

समय पर पर्चियां न मिलने से नाराज किसानों ने मिल प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

- Advertisement -
  • पर्चियां ना मिलने से परेशान किसान प्रदर्शन करते हुए।

जनवाणी संवाददाता  |

नागल: त्रिवेणी चीनी मिल द्वारा किसानों को समय पर पर्चियां उपलब्ध न कराए जाने से नाराज क्षेत्र के किसानों ने गन्ना तौल केंद्र पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और मिल प्रशासन से बिना भेदभाव क्षेत्र के किसानों को समय पर पर्चियां उपलब्ध कराने की मांग की।

सोमवार को क्षेत्र के बड़ी संख्या में किसान चंदेना कोली गांव स्थित त्रिवेणी शुगर मिल के गन्ना तौल केन्द्र पर जमा हुए और वहां प्रदर्शन करते हुए मिल प्रशासन पर क्षेत्र के किसानों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए समय पर पर्चियां न पहुंचाने का आरोप लगाया।

किसानों का कहना है कि समय पर पर्चियां न मिलने के कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे गन्ने का वजन कम होने व अगले साल गन्ने की पैदावार पर बहुत कम निकलने की समस्या खड़ी होती है।

गेहूं की फसल के कारण लेवर की समस्या भी पैदा हो गई हैं, गन्ने की समय से छिलाई नहीं हो पा रही हैं। किसानों ने स्थानीय प्रशासन और गन्ना समिति से भी इस संबंध में किसानों की मदद करने की मांग की।

इस दौरान किसान जौगेन्द्र, प्रकाशवीर शास्त्री, सुनील कुमार, अनिल कुमार, बाबू सुखबीर सिंह, जिलेसिंह, कृपाल सिंह,सुखपाल, सुभाषचंद्र,राजूसिंह, विनय कुमार,प्रभातसिहँ,राजबीर सिंह आदि सहित बडी संख्या किसान शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments