Saturday, February 27, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut प्रेम विवाह से नाराज़ लड़की के परिजनों ने प्रेमी को मौत के...

प्रेम विवाह से नाराज़ लड़की के परिजनों ने प्रेमी को मौत के घाट उतारा

- Advertisement -
0
  • गेसुपुर जुनुबी में एलानिया कत्ल

जनवाणी संवाददाता |

किठौर: जानकारी के अनुसार श्रवण पुत्र मनसाराम गेसुपुर निवासी ने ढाई साल पहले अपनी सहपाठी गांव की राधा पुत्री सुंदर से प्रेम विवाह किया था। श्रवण राधा को लेकर हापुड़ के पिलखुवा में रह रहा था। तभी से दम्पति गाँव नही आए थे।

सोमवार को श्रवण अपने ममेरे भाई विकल पुत्र सतवीर के साथ अपने गाँव मकान की बाउंड्री कराने के लिए आया था। इसी बीच वह किसी काम से किराने की दुकान पर सामान लेने गया। जहाँ राधा के भाइयो ने उसे देख लिया। पहले से ही बदला लेने की धमकी दे चुके राधा के भाइयो ने योजनाबद्ध तरीके से श्रवण का उसके घर पहुँच घेराव कर उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार होने लगे। इसी बीच मौके पर मौजूद भीड़ ने मुख्य आरोपी कोशिन्द्र को दबोच लिया। जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। अचानक हुई दुस्साहसिक वारदात से परिवार में कोहराम मच गया। परिजन लहूलुहान हालत में घायल को उपचार के लिए परीक्षितगढ़ सीएचसी ले गए। जहाँ से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया। मेडिकल पहुचते ही चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताते चले कि ढाई साल पूर्व प्रेम विवाह के दौरान ही युवती के परिजनों ने श्रवण को गांव में देखते जान से मारने की धमकी दे रखी थी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments