Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSनिदेशालय के दफ्तर में पेश हुए अनिल देशमुख

निदेशालय के दफ्तर में पेश हुए अनिल देशमुख

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग व भ्रष्टाचार जैसे आरोपों के बाद संकट से घिरे महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख सोमवार को मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पेश हुए। इस दौरान प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने उनसे कथित भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ की।

इससे पूर्व सीबीआई व ईडी अनिल देखमुख के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर चुकी है। अनिल देशमुख पर मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने भ्रष्टाचार व धन उगाही के आरोप लगाए थे, जिसके बाद से देखमुख को जांच एजेंसियों का सामना करना पड़ रहा है।

प्रवर्तन निदेशालय से निकलने के बाद अनिल देखमुख ने एक वीडियो भी जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर द्वारा उन पर लगाए गए सभी आरोप फर्जी हैं।

उन्होंने कहा कि परमबीर सिंह इस समय कहां है? यह किसी को नहीं पता है। जबकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह देश छोड़कर भाग गया है।

रविवार को ही हुई है पहली गिरफ्तारी

अनिल देशमुख के खिलाफ जांच कर रही सीबीआई ने इस मामले में पहली गिरफ्तारी रविवार को ही की थी। सीबीआई ने मुंबई के ठाणे से संतोष शंकर को गिरफ्तार किया था।

उसे चार दिन की हिरासत में रखा गया है। हाल ही में सीबीआई ने गोपनीय दस्तावेज लीक होने के मामले में अनिल देशमुख के ठिकानों पर छापेमारी भी की थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments