Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsशो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्ट्रर सुशांत सिंह...

शो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्ट्रर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, किए कई खुलासे

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ आई थी। लेकिन शो में अक्सर अंकिता को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हूए देखा जाता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है।

10

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी के साथ सुशांत सिंह राजपूत को याद करते दिखीं। इस दौरान अंकिता ने मुनव्वर को बताया कि जब मैंने सुशांत के निधन के बाद उसकी आखिरी तस्वीर देखी तो सब कुछ खत्म हो गया। उसने बहुत सारी फिल्में कीं और वो भी खत्म हो गईं। अंकिता ने बताया कि वह तस्वीर को वायरल होते हुए देखकर नाराज हो गई थीं। अंकिता ने खुलासा किया, ‘मैं सुन्न हो गई थीं।

9

मेरे हाथ पांव ठंडे पड़ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि मानो वह सो रहा हो। मैं बस उस तस्वीर को देखती रह गई और सोचने लगी कि उसके दिमाग में कितना कुछ था। मैं उसे बहुत अच्छे से जानती थी। उसके दिमाग में बहुत कुछ रहा होगा लेकिन सब गायब हो गया।

7

तब तुम कुछ भी नहीं हो, तुम सिर्फ एक शरीर हो।’ अंकिता ने सुशांत के परिवार की तारीफ करते हुए कहा, ‘उसका परिवार बिहार में था। उनकी एक बहन अमेरिका में थी, दूसरी चंडीगढ़ में थी, और उनके पिता पटना और दिल्ली में थे। बहुत बहुत पढ़ा-लिखा परिवार। बहुत बुद्धिमान लोग।’ अंकिता ने आखिर में यह भी बताया कि सुशांत बहुत इंटेलिजेंट था। वह आईआईटी का स्टूडेंट रहा था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments