Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatगमगीन माहौल में हुआ अनुज का अंतिम संस्कार

गमगीन माहौल में हुआ अनुज का अंतिम संस्कार

- Advertisement -
0
  • अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में शामिल हुये क्षेत्रवासी

जनवाणी संवाददाता |

बिनौली: रंछाड के हवलदार अनुज तोमर का पार्थिव शरीर सुबह गांव में पहुचा तो गांव में शोक छा गया।  उनकी शव यात्रा में भारी संख्या में क्षेत्र के लोग व ग्रामीण शामिल हुये। गमगीन माहौल में नम आंखों से सैनिक सम्मान के साथ अनुज का अंतिम संस्कार किया गया।

असम गोहाटी के शिलांग में सेना में हवलदार के पद पर तैनात रंछाड निवासी अनुज तोमर उम्र 42 वर्ष पुत्र महावीर सिंह की डयूटी के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी थी। सूचना पर गांव में शौक छा गया और परिवार के लोगों का बुरा हाल हो गया।

शिलांग यूनिट से सूबेदार सुधीर कुमार, हवलदार योगेश कुमार रविवार की सुबह अनुज के शव को लेकर उसके पैतृक गांव रंछाड पहुचें तो  क्षेत्र के लोग व ग्रामीण उनके घर पर जमा हो गये। इस दौरान पिता महावीर सिंह, माता मुकेश, पत्नी मीनाक्षी पुत्र आदित्य, तरुण भाई उपेंद्र, चाचा वीरेंद्र, सुरेंद्र, महेंद्र आदि परिवार के लोगों का रोते रोते बुरा हाल हो गया।

गांव के लोग व महिलाएं उन्हें संभालने में लगी थी। फूल मालाओं से सजी अनुज की अंतिम यात्रा में भारी संख्या में क्षेत्र के लोग व ग्रामीण शामिल हुये। मेरठ केंट से आये सेना के जवानों ने सैनिक सम्मान के साथ सलामी दी। पूर्व राज्य मंत्री कुलदीप उज्ववल, पूर्व विधायक बीरपाल राठी, वेद प्रकाश फौजी, वीरेंद्र सिंह अमित, नरेश इदरीशपुर आदि ने अनुज को भावपूर्ण श्रद्धाजंलि अर्पित की। मुखांगनी बड़े पुत्र आदित्य ने दी।

अंतिम यात्रा में समरपाल प्रधान, ओमबीर दरोगा, देवेंद्र प्रधान, सहेंद्र प्रधान, सुधीर तोमर, रविंद्र हट्टी, राजू तोमर सिरसली, गगन धामा, आदित्य सौलंकी, कर्ण सिंह, महक सिंह, जगबीर सिंह सहित भारी संख्या में क्षेत्र के लोग व ग्रामीण शामिल थे।

नहीं पहुंचा कोई भी प्रशानिक अधिकारी 

रंछाड गांव में अनुज तोमर की अंतिम यात्रा व अंतिम संस्कार में जनपद से कोई भी प्रशानिक अधिकारी नही पहुचा इस पर ग्रामीणों ने रोष जताया है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments