Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsDehradunजरूरतमंदों तक पहुंचें भाजपा कार्यकर्ता: मदन कौशिक

जरूरतमंदों तक पहुंचें भाजपा कार्यकर्ता: मदन कौशिक

- Advertisement -
0
  • ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को हर कोशिश की जानी चाहिए: कौशिक

जनवाणी ब्यूरो |

देहरादून: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि राज्य में कोरोना का असर भले ही कम हो रहा हो, लेकिन अभी ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है और प्रत्येक पीड़ित व जरूरतमंद तक पहुंचना हमारा लक्ष्य होना चाहिए।

उन्होंने रविवार को पार्टी की उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी व देहरादून ग्रामीण की जिला व मंडल इकाइयों के अध्यक्षों के साथ वर्चुअल माध्यम से हुई बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को हर कोशिश की जानी चाहिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि जिन क्षेत्रों में लोग कोराना जांच नहीं करा रहे, वहां उन्हें इसके लिए प्रेरित किया जाए। साथ ही स्वास्थ्य विभाग से समन्वय बनाकर जांच और दवा का प्रबंध कर कोरोना की चेन तोड़ने को कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने राज्य में 15 कंट्रोल रूम बनाए हैं, जिनका संपर्क बूथ स्तर तक है। इनका फायदा आमजन को राहत पहुंचाने में किया जाए। उन्होंने मास्क, सैनिटाइजर का वितरण, स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर रक्तदान शिविरों का आयोजन, जरूरतमंदों को अस्पताल तक पहुंचाने, आक्सीजन के साथ ही औषधि किट का वितरण जैसे कार्य करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि सरकार ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान से उन व्यक्तियों को भी राशन देने का निर्णय लिया है, जिनके पास राशन कार्ड नहीं हैं। कार्यकर्त्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे आमजन को इसकी जानकारी दें। साथ ही राशन की दुकानों में जाकर पड़ताल भी करें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण अनाथ हुए बच्चों के लिए मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना शुरू की गई है। उन्होंने पार्टीजनों से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का

आमजन के बीच ले जाने को कहा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नकारात्मक राजनीति के चलते राहत कार्य और वैक्सीन को लेकर अफवाह फैला रही है। कांग्रेस की रुचि सेवा कार्यों में नहीं है और वह व्यवस्था में खामियां निकालकर सियासत कर कर रही है, जबकि यह समय मिलजुलकर जनता की मदद करने का है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में समय पर वैक्सीनैशन पूरा होगा। कोविड के खिलाफ व्यवस्थाएं निरंतर बढ़ रही हैं।

प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने पार्टी जिलाध्यक्षों को प्रत्येक गांव में एक कोविड प्रमुख के साथ टोली बनाकर सेवा कार्य तेज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि टोली के माध्यम से आने वाली समस्याओं का निदान जिलाध्यक्ष स्वयं व प्रभारी मंत्री के माध्यम से कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने शक्ति केंद्रों के संयोजकों को भी और अधिक सक्रिय करने को कहा। बैठक से भाजपा के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी, कुलदीप कुमार व सुरेश भट्ट, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के साथ ही संबंधित जिलों के विधायक और सांसद भी जुड़े।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments