Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeSports NewsCricket Newsअर्जुन को विरासत में मिला स्वभाव

अर्जुन को विरासत में मिला स्वभाव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हैदराबाद: दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियन्स के नवागंतुक गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए बुधवार को कहा कि उन्हें उनके पिता सचिन तेंदुलकर जैसा स्वभाव विरासत में मिला है।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा कि कोई उस अद्भुत प्रतिभा के बारे में बात करता है जो सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर की शुरुआत में दिखाई थी। लेकिन सही मायने में उनका स्वभाव बिल्कुल अद्भुत था और लगता है कि अर्जुन को यह विरासत में मिला है। मुंबई ने मंगलवार को रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से मात दी।

सनराइजर्स को 193 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर में 20 रन की दरकार थी और कप्तान रोहित शर्मा ने अर्जुन को गेंद सौंपी। अर्जुन ने इस ओवर में मात्र पांच रन दिये और अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट लेकर मुंबई को जीत दिलाई। गावस्कर ने बुद्धिमता की तारीफ करते हुए कहा कि एक युवा गेंदबाज का टीम के लिये सफल आखिरी ओवर फेंकना हमेशा एक अच्छा संकेत होता है।

इसी बीच गावस्कर ने राजस्थान रॉयल्स के वामहस्त बल्लेबाज शिमरन हेटमायर की तारीफ की जो कुछ समय से अपनी टीम के लिये मैच खत्म करते आ रहे हैं। हेटमायर ने हाल ही में अहमदाबाद में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ रॉयल्स के लिये एक मैच समाप्त किया था, हालांकि गावस्कर का मानना है कि अगर हेटमायर बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आते हैं तो वह अपनी टीम के लिये और मैच-जिताऊ पारियां खेल सकते हैं।

गावस्कर ने कहा कि हेटमायर को राजस्थान रॉयल्स द्वारा एक फिनिशर का किरदार दिया गया है, लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर बल्लेबाजी करने की भी अनुमति दी जानी चाहिए। यदि उन्हें अधिक गेंदों का सामना करने को मिलता है तो वह अधिक रन बना सकते हैं और अधिक मैच-जिताऊ पारियां खेल सकते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments