Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबजरंग दल नेता बलराज डूंगर के गिरफ्तारी वारंट जारी

बजरंग दल नेता बलराज डूंगर के गिरफ्तारी वारंट जारी

- Advertisement -
  • एडीजे सप्तम दिनेश कुमार ने दिये गिरफ्तारी के आदेश

जनवाणी संवाददाता |

रोहटा: बजरंग दल नेता बलराज डूंगर के अदालत में गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए हैं।जिसके बाद पुलिस बलराज डूंगर को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी लेकिन वह फरार हो गया। बलराज डूंगर के मवाना के एक पुराने मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी हुए हैं।

बजरंग दल नेता एवं पूर्व प्रधान डूंगर के पुत्र बलराज डूंगर के अदालत से गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं। जिसके बाद से पुलिस बलराज डूंगर की सरगर्मी से तलाश कर रही है और उनकी गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं।

इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने बताया कि बलराज डूंगर के वर्ष 2013 के जाम लगाने के मामले में मवाना थाने से कुर्की वारंट जारी हुए हैं। इस मामले में एडीजे सप्तम दिनेश कुमार की अदालत से गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं। वारंट जारी होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने बजरंग दल नेता बलराज डूंगर की गिरफ्तारी के लिए उनके घर पर दबिश दी लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि बलराज डूंगर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किए जाने के आदेश जारी किए हैं। इसके बाद से पुलिस को उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले भी बलराज डूंगर एक पारिवारिक विवाद में काफी चर्चा में आए थे।

जिसमें उनके पिता ने खुद और भाई पूर्व प्रधान पर संपत्ति बंटवारे को लेकर तमाम आरोप लगाया गया था। हालांकि यह बात बाद में निपट गया था। लेकिन, अब एक बार फिर गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद वे एक बार फिर चर्चाओं में है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments