Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनाबालिग बच्चों को कटीले तार से बांधकर पीटने वाला गिरफ्तार

नाबालिग बच्चों को कटीले तार से बांधकर पीटने वाला गिरफ्तार

- Advertisement -
0
  • नलकूप से पानी पीने पर आरोपी ने बच्चों को बांधकर पीटा था

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: गांव रेहडा माजरा में नलकूप के पाइप से पानी पीने पर दो नाबालिग बच्चों की बेरहमी से कटीले तार से बांधकर पिटाई करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और देर रात में ही दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया गया।

ऊन चौकी क्षेत्र के गांव रेहडा माजरा निवासी दो नाबालिग बच्चे अपने परिवार की महिलाओं के साथ खेत पर गए थे। प्यास लगने पर दोनों बच्चों ने टयूवैल के पास से गुजर रहे प्लास्टिक के टूटे हुए पाईप से पानी पी लिया। तभी खेत मालिक का पुत्र सचिन वहां पहुंचा और बच्चों पर पाइप तोड़ने का आरोप लगाते हुए उन्हें पकड़कर कमरे में बंद कर लिया।

आरोप है कि बच्चों को खेत की बाढ में लगने वाले कटीले तारों से बांधकर लात-घूसो और धारदार दराती से पिटाई कर उन्हे घायल कर दिया। वहीं बच्चों के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। करीब तीन घंटे बाद दोनों बच्चे अर्द्धबेहोशी की हालत में लहूलुहान मिले जिन्हें देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

पूरा मामला जानने के बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी लेकिन बच्चों के पिता राजकुमार का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की उल्टे किसान का पक्ष लेते हुए फैसले का दबाव बनाया। वहीं यह मामला किसी तहर सोशल मीडिया पर पहुंच गया। जिसके बाद एसपी सुकीर्ति माधव ने मामले में संज्ञान लिया।

वीडियो में घायल बच्चे अपनी पीड़ा बताते हुए न्याय की गुहार लगा रहे है। एसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। वहीं दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी सचिन पुत्र प्रेम को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments