Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमास्क न पहनने पर हिरासत में लिया, हंगामा

मास्क न पहनने पर हिरासत में लिया, हंगामा

- Advertisement -
  • मेडिकल थाने में विहिप का हंगामा, धरने पर बैठ गए

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना से बचाने के लिये पुलिस ने बिना मास्क पहन कर निकलने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। शुक्रवार को मेडिकल पुलिस जब एक युवक को बिना मास्क पहनने पर पकड़ कर थाने में ले आई तो विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर थाने में धरना दे दिया और बाद में युवक को जबरन लेकर चले गए।

पुलिस ने युवक का चालान कर दिया है। जागृति विहार निवासी मनीष का पुलिस ने मास्क नहीं लगाने पर चालान कर दिया था। इसी बीच बजरंग दल कार्यकर्ता दीपक ने इसका विरोध किया पुलिस ने मनीष को पकड़कर थाने लाकर बैठा दिया। विहिप कार्यकर्ता दीपक ने अपने साथियों को थाने बुला लिया।

उसके बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने करीब एक घंटे तक थाना में प्रदर्शन कर जमकर हंगामा काटा। इस दौरान उनकी पुलिस से जमकर बहस हुई। उसके बाद कार्यकर्ता मनीष को थाने से छुड़ाकर ले गए। पुलिस ने महामारी ऐक्ट का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी तो विहिप कार्यकर्ता फिर से थाने आ गए और धरने पर बैठ गए।

कुछ कार्यकर्ताओं ने थाने में रखे पर्चा तक फाड़ने की कोशिश की। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम ने बताया कि मनीष का चालान करने के बाद छोड़ा गया है उन्होंने बताया कि थाने पर हंगामा करने वाले लोगों के खिलाफ महामारी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments