Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutचाइनीज मांझे से कटा एएसआई का गला

चाइनीज मांझे से कटा एएसआई का गला

- Advertisement -
  • आए 74 टांके, सिटी स्टेशन से ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे थे एएसआई

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: सिटी स्टेशन फ्लाईओवर के ऊपर रविवार शाम को ड्यूटी से घर लौट रहे आरपीएफ के एएसआई का गला चाइनीज मांझे से कट गया। जिस कारण बाइक सवार एएसआई फिसल कर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घायल एएसआई को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां चिकित्सकों की निगरानी में एएसआई की गर्दन पर 74 टांके आए। चिकित्सकों के अनुसार एएसआई की गर्दन में गहरे घाव हो गए।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित नारायण गार्डन कॉलोनी निवासी विवेक कौशिक ने बताया कि उनके पिता राजेश कौशिक आरपीएफ में एएसआई के पद पर सिटी स्टेशन पर तैनात है। रविवार शाम को उसके पिता बाइक से घर लौट रहे थे। इसी बीच सिटी स्टेशन फ्लाईओवर को उतरते ही उसके पिता के गले में चाइनीज मांझा फंस गया। चाइनीज मांझा फंसने से उसके पिता का गला कट गया।

13 7

जिस कारण उसके पिता का बाइक से नियंत्रण खो गया। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर फिसल गई। बाइक फिसलने से उसके पिता के पैर व हाथ में भी गंभीर चोट लग गई। हादसे के बाद सड़क पर चारों तरफ खून फैल गया। राहगीरों ने किसी तरह उसके पिता को सड़क किनारे लिटाया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया। चाइनीज मांझे की चपेट में आने से उसके पिता के गले की कई नस कट गई।

चिकित्सकों की देखरेख में उसके पिता का उपचार चल रहा है। उसके पिता के गले में 74 टांके आए हैं। वहीं परिजनों का रोकर बुरा हाल है। चिकित्सकों के अनुसार मांझा गले के अंदर पूरी तरीके से फंसा हुआ था। मांझा निकालकर गले का आॅपरेशन कर दिया गया है। पीड़ित को पूरी तरह ठीक होने में अभी समय लग जाएगा। फिलहाल एएसआई अस्पताल में भर्ती है।

चाइनीज मांझे से हो चुके सैकड़ों हादसे से

मेरठ व आसपास के जिलों में चाइनीज मांझे से पूर्व में भी सैकड़ों हादसे हो चुके हैं। जिसमें कई लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कई गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। रोहटा रोड पर पिछले साल चाइनीज मांझे की जद में आने से एक युवक की मौत हो गई थी। हादसे के बाद एक-दो दिन के लिए प्रशासन कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करता है, लेकिन अब भी कई जगह पर मौत का सौदा दुकानों पर बिक रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments