Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand Newsएएसपी ने यूपी सीमा पर विशेष निगरानी के दिए निर्देश

एएसपी ने यूपी सीमा पर विशेष निगरानी के दिए निर्देश

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

लक्सर: एएसपी राजन सिंह ने उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे खानपुर थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने आपराधिक वारदातों को रोकने और सीमा पर विशेष निगरानी के निर्देश मातहतों को दिए। एएसपी ने कोरोना संक्रमण को लेकर अतिरिक्त सर्तकता बरतने को कहा।

एएसपी राजन सिंह ने बुधवार को खानपुर थाने के निरीक्षण के दौरान शस्त्रों के निरीक्षण के समय उन्होंने एसआई आशीष नेगी और कल्पना शर्मा को पिस्टल खोलने और बंद करके दिखाने को कहा। इस पर दोनों ने पिस्टल को खोलकर और फिर बंद करके दिखाया। उन्होंने शस्त्रों को सही प्रकार से रखने के निर्देश दिये। इसके बाद उन्होंने थाने के मैस, बैरक, मालखाना और अभिलेखों के रखरखाव पर संतुष्टि जाहिर की।

उन्होंने दरोगाओ की बैठक ली। बैठक में उन्होंने दारोगाओं को निर्देश दिया कि क्षेत्र में काफी गन्ना कोल्हू चल रहे हैं। इन पर काम करने वाले लोग अलग-अलग प्रदेशों से है, इनका सत्यापन सही प्रकार से कर लिया जाए। इस पर थानाध्यक्ष अभिनव शर्मा ने उन्हें बताया कि क्षेत्र में चल रहे सभी गन्ना कोल्हुओ पर रहने वाले लोगों का सत्यापन कर लिया गया है।

उन्होंने पुलिसकर्मियों को क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने और नशे के खिलाफ समय-समय पर अभियान चलाए जाने के निर्देश। इस दौरान खानपुर थानाध्यक्ष अभिनव शर्मा, उपनिरीक्षक आशीष नेगी, कल्पना शर्मा, उपेंद्र सिंह, व पुलिसकर्मी धर्मवीर चौधरी, कुलदीप कुमार, सुधीर चौधरी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments