Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliवर्तमान में गन्ना किसानों की हालत बहुत ही खराब: प्रसन्न

वर्तमान में गन्ना किसानों की हालत बहुत ही खराब: प्रसन्न

- Advertisement -
  • किसान संदेश अभियान के तहत किसानों ने योगी को लिखे पत्र

जनवाणी संवाददाता |

शामली: रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के आदेश पर चलाए जा रहे किसान संदेश अभियान के अंतर्गत किसानों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर तत्काल लाभकारी गन्ना भव घोषित करने की मांग की।

बृहस्पतिवार शामली नगर के माजरा रोड स्थित राजीव निर्वाल के आवास पर शामली सदर विधायक प्रसन्न चौधरी एवं थानाभवन विधायक अशरफ अली द्वारा सैकड़ों किसानों से उप्र के मुख्यमंत्री को जल्द गन्ना भाव निर्धारित करने एवं आवारा पशुओं से छुटकारा दिलाने के लिए पत्र लिखवाया गया।

इस दौरान विधायक प्रसन्न चौधरी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि गन्ना किसानों की हालत बहुत खराब है। परिवारों का पालन पोषण करना दूभर हो चुका है। गन्ना किसान आर्थिक परेशानी से जूझ रहा है। गन्ना किसान की पीड़ा को महसूस करते हुए देश के किसानों और कमेरों के नेता चौधरी जयंत सिंह ने गन्ना किसानों से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक लाख पत्र लिखवाने का लक्ष्य तय किया है। राष्टÑीय लोकदल सरकार से मांग करता है कि जल्द ही किसानों का गन्ना भाव घोषित किया जाए। उन्होंने बताया कि 21 जनवरी को किसानों द्वारा लिखे गए पत्र की दूसरी खेप मुख्यमंत्री को डाक द्वारा भेजी जाएगी।

इस अभियान को सफल बनाने के लिए उनके साथ रालोद जिलाध्यक्ष वाजिद अली, क्षेत्रीय अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, सुनील कुडाना, हरेंद्र, संजीव, अरविंद झाल, ऋषिराज राझड, आर्यन सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments