Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliट्रक की चपेट में आने से ढाबा संचालक की मौत, मचा कोहराम

ट्रक की चपेट में आने से ढाबा संचालक की मौत, मचा कोहराम

- Advertisement -
  • ट्रक पीछे हटाने के दौरान चपेट में आने से हुई मौत

जनवाणी संवाददाता |

बाबरी/शामली: पानीपत खटीमा हाइवे पर गांव खेड़ी बैरागी स्टैंड के निकट ट्रक की चपेट में आने से ढाबा संचालक की मौत हो गई। ट्रक को पीछे करते हुए ढाबा संचालक ट्रक की चपेट में आ गए थे। वहीं आरोपी ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बाबरी थाना क्षेत्र में गांव खेडी बैरागी स्टैंड पर भूपेंद्र मलिक का ढाबा है। गुरुवार को ट्रक चालक वहां पहुंचा और ट्रक पीछे करते समय भूपेंद्र मलिक ट्रक की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक भूपेंद्र की मां धर्मबीरी ने बाबरी थाने में तहरीर देते हुए बताया कि दो दिन पहले ट्रक चालक उनके ढाबे पर खाना खाने के लिए आया था। दो दिनों से ट्रक वहीं पर खड़ा था और चालक भी वहीं रुका हुआ था और खाना भी वहीं खा रहा था।

बुधवार की देर शाम उक्त ट्रक ड्राइवर ने चलने के लिए अपनी गाड़ी को पीछे हटाया तभी अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक भूपेंद्र मलिक को चपेट में लेते हुए कुचलता हुआ निकल गया। इस दौरान भूपेंद्र मलिक की वहीं मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। जबकि चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments