Monday, January 17, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपीएनबी शाखा में सेंध लगाकर स्ट्रांग रूम में तोड़ने का प्रयास

पीएनबी शाखा में सेंध लगाकर स्ट्रांग रूम में तोड़ने का प्रयास

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: बुधवार की रात को झिंझाना कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक शाखा में चोरों ने स्ट्रांग रूम तोड़कर चोरी का प्रयास किया है। स्ट्रांग रुम को तोड़ने में विफल होने पर चोरो ने बैंक कर्मचारियों की टेबल की दराज को भी खंगाला है। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह बैंक कर्मचारियों के बैंक पहुंचने पर लगी है। जिसके बाद घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई।

झिंझाना पुलिस ने बैंक में पहुंचकर छानबीन की। बैंक मेनेजर तरसपाल मलिक ने बताया कि रात्रि में चोर बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसे और स्ट्रांग रुम तोड़ने का प्रयास किया। चोरों ने कर्मचारियों दराज से फाइल भी ईधर उधर मिली है लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ है।

सीनियर उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने बताया पंजाब नेशनल बैंक मे कुंबल की सूचना मिली थी, बैंक मे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है मामले की जांच की जा रही है।

लापरवाही: दो सप्ताह से बैंक के सीसीटीवी कैमरे खराब

कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक में कुबल लगाकर बैंक में घुसे चोरों ने स्ट्रांग रुम को तोड़ने का प्रयास किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच के लिए बैंक के सीसीटीवी कमरे चेक कि तो बैंक कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है जिसमे बैंक मैनेजर तरसपाल मलिक ने बताया दो सप्ताह से बैंक के सीसीटीवी कैमरे बंद है जिसको ठीक कराने के लिए सूचना दे रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments