Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsअवतार 2 की छप्परफाड़ कमाई, तीसरे दिन 'सर्कस' ने लगाया जोर

अवतार 2 की छप्परफाड़ कमाई, तीसरे दिन ‘सर्कस’ ने लगाया जोर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ रिलीज हुई थी। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म से उम्मीद थी कि यह टिकट खिड़की पर बढ़िया प्रदर्शन करेगी। समीक्षकों से मिली नकारात्मक प्रतीक्रिया के बाद बॉक्स ऑफिस पर इसका हाल बेहाल है।

‘सर्कस’ का पहले दिन ही दम निकल गया था। इसके अलावा वीकएंड पर ‘अवतार 2’ की कमाई में बढ़ोतरी के साथ इसका जलवा देखने को मिला। वहीं छठे हफ्ते में भी ‘दृश्यम 2’ का कलेक्शन सभी को चौंका रहा है। तो चलिए जानते हैं कि रविवार को इन फिल्मों ने कितनी कमाई की है।

सर्कस

17 21

रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं की अदाकारी से सजी इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि इस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों में पहुंचेंगे, लेकिन ओपनिंग डे से ही इस फिल्म का कलेक्शन काफी कम रहा।

हालांकि, पहले दिन के मुकाबलें दूसरे और तीसरे दिन इसकी कमाई में हल्का उछाल देखने को मिला है। दूसरे दिन यानी शनिवार को ‘सर्कस’ ने 6.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं तीसरे दिन के कारोबार की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म की कमाई 7.45 करोड़ रुपये रही है। तीन दिनों में किए खराब प्रदर्शन के बाद इसका कुल कलेक्शन 20.10 करोड़ रुपये हो गया है।

अवतार 2

16 25

टिकट खिड़की पर हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार 2’ लगातार बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। आलम यह है कि इस फिल्म के पहले पार्ट से ज्यादा दर्शक भारत के सिनेमाघरों में दूसरे को देखने पहुंच रहे हैं।

जहां वीकडेज में ‘अवतार 2’ के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली थी, वहीं वीकएंड पर एक बार फिर इस फिल्म ने धुंआधार कमाई की है। ‘अवतार 2’ के रविवार के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 10वें दिन 25 करोड़ का कारोबार किया है। इसे मिलाकर फिल्म की अब कुल कमाई 252.70 करोड़ हो गई है।

दृश्यम 2

15 25

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित और अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना जैसे सितारों से सजी यह फिल्म छठे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। टिकट खिड़की पर ‘दृश्यम 2’ को रिलीज हुए 38 दिन पूरे हो चुके हैं। इसके बावजूद दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज बरकरार है। यह हम नहीं बल्कि ‘दृश्यम 2’ के छठे रविवार की कमाई के आंकड़े बोल रहे हैं।

38वें दिन फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं, जिनमें फिल्म की कमाई के आंकड़े सभी को चौंका रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार ‘दृश्यम 2’ ने 38वें दिन 1.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 228.23 करोड़ रुपये हो गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments