Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSडेरामुखी राम रहीम की सजा से पहले सुनारिया जेल को पुलिस छावनी...

डेरामुखी राम रहीम की सजा से पहले सुनारिया जेल को पुलिस छावनी में बदला

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के संचालक राम रहीम को सजा सुनाए जाने के मद्देनजर सोमवार को पुलिस प्रशासन अलर्ट पर रहा। अदालत का फैसला आने से पहले ही सुरक्षा की दृष्टि से सुनारिया जेल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया।

दियों से मिलने पर भी रोक लगा दी गई। शहर के चर्चित विजय नगर हत्याकांड के आरोपी को भी व्यक्तिगत रूप सें अदालत में पेश नहीं किया जा सका।

साध्वी दुष्कर्म मामले में सजा काट रहे डेरा संचालक को एक और मामले में सोमवार को सजा सुनाई जानी है। इसके चलते पुलिस व जेल प्रशासन सुबह से ही हाई अलर्ट पर नजर आया।

सुनारिया पुलिस कांप्लेक्स में आने-जाने वाले हर व्यक्ति को पुलिस की गहन जांच से गुजरना पड़ा। वाहन चालक हो या पैदल यात्री हर किसी को जांच पड़ताल के बाद ही कांप्लेक्स में प्रवेश करने दिया गया।

कैदियों से मिलने पर रही रोक

यही नहीं, जेल के कैदियों व बंदियों की मिलाई पर भी पूरी तरह रोक रही। इनके परिजनों को जेल की ओर जाने वाली मुख्य सड़क से ही वापस लौटा दिया गया।

इधर, विजय नगर हत्याकांड मामले में आरोपी अभिषेक उर्फ मोनू को भी पुलिस व्यक्तिगत रूप से सुनवाई के लिए अदालत नहीं ले जा पाई। राम रहीम की सुरक्षा के चलते मोनू की दोपहर एक बजे तक भी अदालत में पेशी नहीं हो पाई थी।

आरोपी के अधिवक्ता की मानें तो इस मामले में ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ही उसकी अदालत में पेशी का प्रयास किया जा रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments